Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आईफोन की लुक वाले Realme C53 की लॉन्च डेट कंफर्म, 108MP का होगा कैमरा, जानें कीमत

रियलमी ने Realme C53 को बेहद अट्रैक्टिव डिजाइन दिया है। आपको इसमें आईफोन की भी झलक दिखेगी। इसका रियर कैमरा मॉड्यूल आईफोन की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसका इस्टाइल, फंक्शनैलिटी और इनोवेशन इसको दूसरे स्मार्टफोन से बेहतर बनाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 14, 2023 7:38 IST
Smartphones, upcoming Smartphones, Tech news, Tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में गेमिंग का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

रियलमी लगातार दूसरे स्मार्टफोन ब्रैंड्स को टक्कर दे रही है। कंपनी ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन Realme Nazo 60 सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है। रियलमी अगले सप्ताह अपनी रियलमी सी सीरीज को बढ़ाते हुए एक नया स्मार्टफोन Realme C53 को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को भी अनाउंस कर दिया है। 

Realme C53 को कंपनी ने 19 जुलाई को लॉन्च करेगी। यह एक मिड रेंज बजट सेगमेंट स्मार्टफोन होने वाला है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट हो गया है। लॉन्च से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। कंपनी इसमें अपने ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाली है। यह रियलमी सी सीरीज का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें इतने हाई मेगापिक्सल का कैमरा आने वाला है। आइए जानते हैं इसके स्पेक्स के बारे में...

आईफोन की तरह होगा डिजाइन

रियलमी ने Realme C53 को बेहद अट्रैक्टिव डिजाइन दिया है। आपको इसमें आईफोन की भी झलक दिखेगी। इसका रियर कैमरा मॉड्यूल आईफोन की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसका इस्टाइल, फंक्शनैलिटी और इनोवेशन इसको दूसरे स्मार्टफोन से बेहतर बनाता है। बता दें कि रियलमी ने इस स्मार्टफोन को मलेशिया में पहले ही लॉन्च कर दिया है। अब इसे भारत में लॉन्च किया जा जा सकता है। 

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Realme C53 में ग्राहकों को 6.4 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। 
  2. डिस्प्ले में 90Hz का स्मूथ रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। 
  3. यह अपकमिंग डिवाइस यूनिसोक चिपसेट पर काम करता है। 
  4. इसमें यूजर्स को 4GB+64GB और 6GB+128GB के दो ऑप्शन मिलेंगे। 
  5. इस स्मार्टफोन को कंपनी दो कलर ऑप्शन गोल्स और ब्लैक में लॉन्च कर सकती है। 
  6. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी में 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 
  7. कंपनी क्लेम करती है कि आप 50 प्रतिशत सिर्फ 52 मिनट में चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 12 का First Look आया सामने, लॉन्च से महीनों पहले लीक हुए फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement