Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OnePlus, Samsung के बाद Realme भी ला रहा फ्लैगशिप फोन, BIS पर हुआ लिस्ट

Realme GT Neo 6 को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी के इस फ्लैगशिप फोन के साथ Realme GT Neo 6 SE को भी लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों फोन को BIS पर देखा गया है। फोन के कई फीचर्स भी सामने आए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 14, 2024 14:58 IST
Realme GT Neo 6- India TV Hindi
Image Source : FILE Realme GT Neo 6

Realme ने भी भारत में अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड का यह स्मार्टफोन भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर लिस्ट हुआ है, जहां फोन के प्रोसेसर की जानकारी सामने आई है। OnePlus, Samsung, Xiaomi, Asus के बाद रियलमी का यह फोन भी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा रियलमी एक और मिड बजट फोन को भारत में लॉन्च करेगी।

भारत में जल्द होगा लॉन्च

Realme GT Neo 6 और Realme GT Neo 6 SE को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया है। रियलमी के ये दोनों फोन Qualcomm के प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं। GT Neo 6 में Snapdragon 8 Gen 3 मिलेगा। वहीं, GT Neo 6 SE में Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर दिया जा ससकता है। BIS पर ये डिवाइसेज RMX3851 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुए हैं।

पिछले महीने रियलमी के इस डिवाइस के गीकबेंच पर भी देखा गया था, जिसका मॉडल नंबर RMX 3851 था। इसके अलावा चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station ने रियलमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में जानकारी शेयर की थी। चीन में इस स्मार्टफोन को RMX 3850 मॉडल नंबर के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8S Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

इस फोन की गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 16GB RAM मिलेगा, जिसे 24GB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। इसके अलावा रियलमी का यह फ्लैगशिप फोन 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में 1TB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। Realme GT Neo 6 में 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। 

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो यह फोन 50MP के मेन OIS कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 50MP के दो और कैमरे दिए जा सकते हैं। रियलमी का यह फोन Android 14 पर बेस्ड Relame UI पर काम करेगा। फोन के बारे में और अधिक जानकारियां आने वाले दिनों में आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें - सरकार ने फिर की डिजिटल स्ट्राइक, 18 OTT ऐप्स समेत, 19 वेबसाइट हुए बैन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement