Monday, April 29, 2024
Advertisement

मोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी सौगात, 28 दिन का होगा रिचार्ज और 365 दिन के लिए फ्री मिलेगा Disney+Hotstar

अगर आप एक मोबाइल यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। कंपनी यूजर्स को एक छोटे रिचार्ज पैक में पूरे एक साल के लिए Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री दे रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 7:50 IST
jio plan with free disney plus hotstar, jio prepaid plans, jio prepaid plan with free disney plus ho- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी इस प्लान में 56GB डेटा भी ऑफर कर रही है।

Reliance Jio Best Prepaid Plans: देश में जितने भी मोबाइल यूजर्स हैं उनमें से ज्यादातर यूजर्स रिलायंस जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा का यूजर बेस है। जियो पहली ऐसी कंपनी है जिसने प्रीपेड प्लान में ओटीटी के बेनेफिट्स देने शुरू किए थे। आज हम आपको कंपनी का एक ऐसा जबरदस्त प्लान बताने वाले हैं जिसके बारे में शायद ही आपको जानकारी हो। 

जियो के पास प्रीपेड प्लान्स की लंबी लिस्ट है। कंपनी के पास डेटा पैक, एंटरटेनमेंट पैक्स, डाटा बू्स्टर, एनुअल प्लान्स, जियो फोन प्लान्स समेत न जानें कितने सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। जियो की इस लिस्ट लिस्ट में एक ऐसा भी प्लान है जिसमें आपको फ्री में  Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको याद दिला दें कि जियो ने अपनी लिस्ट में 7 ऐसे रिचार्ज प्लान्स जोड़ रखे हैं जिसमें Disney +  Hotstar का सब्स्क्रिप्शन एकदम फ्री मिलता है। 

लिस्ट के सबसे प्रीमियम प्लान में यूजर्स को कंपनी 1 साल के लिए Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन देती है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

ग्राहकों को मिलेगा 2GB डेटा डेली

जियो के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं वह 598 रुपये का प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इसमें कंपनी ग्राहकों को डेटा भी ऑफर करती है। आपको इस प्लान में डेली 2GB डेटा डेली मिलता है यानी आप पूरी वैलिडिटी में 56GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

1 साल के लिए Disney+Hotstar फ्री

आप सभी नेटवर्क में 28 दिन तक फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें 100SMS भी मिलते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें यूजर्स को 1 साल के लिए कंपनी Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में देती है। यानी आपको सिर्फ 28 दिन के रिचार्ज पैक में एक साल का ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp ने लॉन्च किया खतरनाक फीचर, साइबर अपराधियों को मिल सकती है बड़ी मदद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement