Friday, May 03, 2024
Advertisement

Jio-Airtel के 84 दिन वाले सस्ते प्लान, हर दिन मिलेगा डेटा और फ्री कॉलिंग

अगर आप रिलायंस जियो या फिर एयरटेल के ग्राहक हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है। जियो और एयरटेल की लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिनमें 84 दिन की लंबी वैलडिटी मिलती है। आइए आपको इनके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 14, 2024 15:06 IST
Reliance Jio, Jio Plans, Jio 84 Days Plans, Airtel, Airtel Offer, Airtel 84 days plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो एयरटेल के पास यूजर्स के लिए कई सारे किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

रिलयांस जियो और एयरटेल दोनों ही देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं जबकि वहीं एयरटेल के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। दोनों ही कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स ऑफर करती हैं। जियो और एयरटेल के पास यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे प्लान्स मौजूद हैं आप अपनी जरूरत के अनुसार कोई भी प्लान ले सकते हैं। 

कई बार बार बार रिचार्ज कराना बड़ा मुश्किल भरा हो जाता है। ऐसे में कई ऐसे यूजर्स हैं जो एक साथ लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लेना ज्यादा बेहतर समझते हैं। अगर आप जियो या फिर एयरटेल के ग्राहक हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। हम आपको जियो और एयरटेल के कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी। 

जियो के 84 दिन वाले रिचार्ज प्लान्स

जियो के पास 84 दिन की वैलिडिटी के साथ कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी इन सभी प्लान्स में यूजर्स को शानदार ऑफर्स देती है। आइए आपको इनके बारे में डिटेल से बताते हैं।

रिलायंस जियो का 84 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 666 रुपये का है। इसमें यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 126GB डाटा मिलता है यानी आप एक दिन में 1.5GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो के 739 रुपये के प्लान में भी 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी आप हर दिन 1.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में कंपनी आपको जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

Reliance Jio, Jio Plans, Jio 84 Days Plans, Airtel, Airtel Offer, Airtel 84 days plans, jio cheapest

Image Source : फाइल फोटो
जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान्स।

जियो की लिस्ट में 758 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इसमें भी यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 126GB डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Reliance Jio, Jio Plans, Jio 84 Days Plans, Airtel, Airtel Offer, Airtel 84 days plans, jio cheapest

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो के किफायती प्लान्स।

अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप अपने जियो नंबर को 1099 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें भी आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में 168GB डेटा के साथ नेटफ्लिक्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

जियो के पास 909 और 866 रुपये का भी प्लान है। इस दोनों ही प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 909 वाले प्लान में सोनी लिव और जी5 का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। वहीं 866 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसमें आपको 50 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है। 

Airtel के 84 दिन वाले प्लान्स

एयरटेल के पास भी अपने ग्राहकों के लिए 84 दिन की वैलिडिटी वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। 

अगर आप अपने एयरटेल नंबर को 719 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में हर दिन आपको 1.5 GB डेटा मिलेगा।

अगर आप एयरटेल नंबर को 839 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें भी 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। हालांकि इस प्लान में कंपनी हर दिन 2GB डेटा ऑफर करती है। 

Reliance Jio, Jio Plans, Jio 84 Days Plans, Airtel, Airtel Offer, Airtel 84 days plans, jio cheapest

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल ने पेश किए शानदार प्लान्स ।

अगर आप अपने नंबर को 869 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको हर दिन इसमें भी 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी । इस प्लान में कंपनी यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

Reliance Jio, Jio Plans, Jio 84 Days Plans, Airtel, Airtel Offer, Airtel 84 days plans, jio cheapest

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल के 84 दिन वाले शानदार प्लान्स।

अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो आप 999 रुपये और 1499 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं। 999 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2.5GB डेटा मिलता है जबकि वहीं 1,499 रुपये वाले प्लान में डेली 3GB डेटा मिलता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement