Monday, May 06, 2024
Advertisement

जियो का ये प्लान है जबरदस्त, 252GB डेटा के साथ Netflix-JioCinema का मिलेगा फायदा

अगर आप रिलायंस जियो के यूजर है तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी के पास कई सारे किफायती प्लान्स हैं। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को एक एक साथ कई सारे बेनेफिट्स मिलते है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 252GB डेटा ऑफर करती है। इसके साथ ही इसमें OTT बेनेफिट्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 26, 2023 9:58 IST
Jio news, 5G, Akash Ambani, Reliance Jio, Mukesh Ambani, Jio cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो यूजर्स लिए कंपनी के पास कई सारे किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Best Recharge Plan: रिचार्ज प्लान्स की जब भी बात होती है तो रिलायंस जियो का ख्याल सबसे पहले आता है। जियो के पास सबसे ज्यादा यूजर्स है और इसका सबसे बड़ा कारण कंपनी की तरफ से आने वाले किफायती प्लान्स हैं। जियो के पास प्रीपेड प्लान, पोस्टपेड प्लान्स, इंटरटेनमेंट प्लान्स (Jio Entertainment Plans), डाटा बूस्टर प्लान्स (Jio Data Booster Plans), डाटा पैक्स प्लान्स (Jio Data Packs Plans), नो डेली लिमिट प्लान्स (Jio No Daily Limit Plans) जैसे कई सारी कैटेगरी मौजूद है। आप इस लिस्ट में अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की एक लंबी लिस्ट अपने पास रखी है। हर कैटेगरी के लिए हर तरह का रिचार्ज कंपनी के पास उपलब्ध है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे रिचार्ज प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ ढेर सारा डेटा और ओटीटी बेनेफिट्स मिलते हैं। अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। 

एक रिचार्ज में मिलेंगे कई सारे फायदे

अगर आप जियो यूजर हैं और एक ऐसे प्लान की तलाश में है जिसमें लंबी वैलिडिटी हो, डेटा की मात्रा भी अच्छी खासी हो और साथ ही ओटीटी प्लान्स का भी फायदा मिले तो आप 1499 रुपये से अपना रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें आपकी सभी जरूरत एक ही रिचार्ज में पूरी हो जाएंगी। 

जियो के 1499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को 3 महीने यानी 84 डेज की वैलिडिटी मिलती है। पूरी वैलिडिटी के लिए आपको 252GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 3GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। पूरी वैलिडिट के दौरान आप इसमें किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए भी एलिजिबल होते हैं। इसी के साथ इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं।

जियो के पास है एक और ऑप्शन

अगर इसके एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। साथ में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आपका बजट कम है तो आप कंपनी का 1099 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको डेली 2GB डेटा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Smart TV खरीदने की है प्लानिंग तो ध्यान दें! ये दो दिग्गज कंपनियां भारत में जल्द बंद कर सकती हैं अपना कारोबार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement