Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जियो का धांसू प्लान, ग्राहकों को मिलेगा 30 दिन का फ्री ट्रायल, साथ में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो भी

रिलायंस जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर्स और प्लान लेकर आता रहता है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा पोस्टपेड प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को कंपनी 30 दिन का फ्री ट्रायल देती है। इस दौरान ग्राहक फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 20, 2023 12:22 IST
Reliance Jio, Reliance Jio plan, jio postpaid, jio most affordable plan, free netflix, amazon prime - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान में ग्राहक फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा उठा सकते हैं।

जब भी देश की सस्ती टेलीकॉम कंपनी की बात होती है तो सबसे पहले ख्याल रिलायंस जियो का ही आता है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि जियो प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों में ही ग्राहकों को सस्ते (Jio Cheapest Plan) और शानदार ऑफर्स वाले प्लान मुहैया कराता है। जियो के पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों के ही पोर्टफोलियों में रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे पोस्टपेड प्लान (Jio Pospaid Plan) की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ 5G डेटा और ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनेफिट मिल जाता है। 

अगर आप एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें फ्री कॉलिंग के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिल जाए तो आप जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान ले सकते हैं। इस प्लान के कई सारे शानदार फायदे हैं। इस प्लान में जियो ग्राहकों को 3 फैमली सिम ऑफर कर रहा है। यानी आप एक ही प्लान में कई सारे मोबाइल नंबर चला सकते हैं। 

यूजर्स को मिलेगा 100GB डेटा

अगर जियो के 699 रुपये वाले प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें आपको इस्तेमाल करने के लिए कुल 100GB डेटा मिलता है। अगर आप फैमली सिम जोड़ते हैं तो हर नंबर पर यूजर्स को 5GB डेटा एडिशनल मिलता है। जियो के इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को अनिलिमिटेड 5G डेटा भी इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। 

किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग

जियो के 699 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। कंपनी अपने यूजर्स को इसमें नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान भी ऑफर करती है। आपको इसमें अमेजन प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप इसे 30 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यह प्लान 30 दिन फ्री ट्रायल के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप तो हाथ नहीं आया लेकिन, भारतीयों ने इस मामले में बना दिया रिकॉर्ड, आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement