Friday, May 03, 2024
Advertisement

Jio का सस्ता लेकिन तगड़ा प्लान, 84 दिन तक डेली 3GB डेटा, साथ में Jio TV, Jio Cinema का भी सब्सक्रिप्शन

जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ हर दिन जमकर डेटा दिया जाता है। अगर आपको डेटा और वैलिडिटी ज्यादा चाहिए तो आप कंपनी का 999 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। जियो के इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाएगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 27, 2023 14:57 IST
jio recharge plan, jio recharge plan list, jio recharge plan 2023- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Cheapest Plan Of Reliance Jio: आज से कुछ सालों पहले तक सभी टेलीकॉम कंपनियां कॉलिंग प्लान के साथ डेटा ऑफर करती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। जियो के आने के बाद से यह ट्रेंड बदला और सभी कंपनियां यूजर्स को डेटा ऑफर करने लगी और साथ में फ्री कॉलिंग सुविधा भी। हालांक जब भी सस्ते रिचार्ज प्लान की बात आती है तो रिलायंस जियो का नाम सबसे पहले आता है। अब जब लोगों की पहली जररूत इंटरनेट बन चुका है तो जियो भी यूजर्स के लिए सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान ला रही है जिसमें भरपूर डेटा दिया जाता है। 

जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ हर दिन जमकर डेटा दिया जाता है। अगर आपको डेटा और वैलिडिटी ज्यादा चाहिए तो आप कंपनी का 999 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। जियो के इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाएगी। आपको करीब 3 महीने तक किसी दूसरे रिचार्ज पैक की जरूरत नहीं पड़ेगी।

40GB फ्री डेटा का ऑफर

अगर इस रिचार्ज प्लान के ऑफर की बात करें तो इस पैक में आपको 84 दिन तक डेली 3GB डाटा मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि आपको इसमें डेली डेटा प्लान के अतिरिक्त पूरी वैलिडिटी के लिए 40GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जाता है। एलिजिबल यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर किया जाता है। 

मिलेंगे एक्स्ट्रा बेनेफिट्स

जियो 999 रुपये वाले प्लान में 100 फ्री SMS भी दे रही है। आप इसमें 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इसमें ग्राहकों को कई एडिशनल बेनेफिट्स भी देती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो इसमें जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 240W की फास्ट चार्जिंग वाला Realme GT 5 कल होगा लॉन्च, महंगे स्मार्टफोन की अब बैटरी होगी डाउन!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement