Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jio का धमाकेदार ऑफर, 30 दिन तक बिना पैसे खर्च किए फ्री में चलाएं इंटरनेट, कॉलिंग भी होगी मुफ्त

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं को आपके लिए गुड न्यूज हैं। कंपनी अपने यूजर्स को 30 दिन तक फ्री इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इस प्लान का फायदा लेने के लिए आपको फाइबर कनेक्शन लेना पड़ेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 21, 2023 8:53 IST
Jio Broadband Offer, Jio Fiber, jio Fiber plan, Jio cheapest fiber Plan, Jio News, Jio Best Fiber pL- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपनी फ्री सर्विस वाले प्लान में यूजर्स को 360 दिन की वैलिडिटी देता है।

Jio offers 30 days extra validity with broadband plans: जब भी कहीं भी हमें कुछ भी फ्री मिलता है तो बड़ी ही खुशी होती है। अगर आपको बिना एक पैसा खर्च किए फ्री कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिले आप जरूर इसका फायदा उठाना चाहेंगे। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि अब जब एक बार फिर से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिया है फिर फ्री सर्विस कौन देगा। आपको बता दें कि देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को फ्री सर्विस दे रही है। जियो बिना किसी अमाउंट के लोगों को 30 दिन तक फ्री इंटरनेट और फ्री कॉलिंग का ऑफर दे रही है। 

अगर आप जियो यूजर हैं तो आपके लिए जियो के पास एक ऐसा प्लान है जिसमें आपक बिना पैसे खर्च किए पूरे एक महीने तक हाईस्पीड इंटरनेट और फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको रिलायंस जियो का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना होगा। अगर आप जियो फाइबर ब्रॉडबैंड लेते हैं तो आपको 30 दिन तक फ्री डेटा वाले ऑफर का फायदा उठा पाएंगे। 

जियो दे रही है 30 दिन की फ्री सर्विस

दरअसल जब भी आप किसी कंपनी का लंबे समय तक चलने वाला प्लान लेते हैं तो वह काफी महंगा होता है और कम ही लोग इसकी तरफ जाते हैं। अब जियो ने इसका तोड़ निकाल लिया है। जियो ग्राहकों को लंबे प्लान की तरफ अट्रैक्ट करने के लिए जियो फाइबर कनेक्शन में एक शानदार डील दे रहा है। जियो के 30 दिन फ्री सर्विस से कंपनी और ग्राहकों दोनों को ही फायदा होगा। यूजर्स बढ़ने से कंपनी का रेवेन्यू बढ़ेगा और आपको लंबी वैलिडिटी का फायदा मिलेगा। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान में मंथली, क्वाटर्ली, 6 महीने और 12 महीने की सर्विस देता है। लेकिन 30 दिन की फ्री सर्विस का फायदा आपको सिर्फ 12 महीने वाले प्लान में मिलेगी। अगर आप 6 महीने वाला प्लान लेते हैं तो आपको 15 दिन की फ्री सर्विस मिलेगी। आइए आपको 12 महीने वाले प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में जानकारी देते हैं। 

जियो का ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेंगे ये ऑफर्स

आपको बता दें कि जियो का 12 महीने वाले प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान  की कीमत 4788 रुपये है। अगर आप इस प्लान की तरफ बढ़ते हैं तो आपको 360 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको 30mbps की डाउनलोडिंग और 30 दिन की अपलोडिंग स्पीड मिल जाती है। इतना ही नहीं इसमें आपको 360 दिनों तक फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है और साथ ही इसमें आप पूरे साल अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 में मिल रहा है 15 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट, आईफोन 15 का दिखने लगा असर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement