Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जियो के Value Plans हैं पैसा वसूल, 155 रुपये से है शुरुआत, 336 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है। यही कारण है कि जियो देश की सबसे बड़ी और नंबर एक कंपनी है। जियो के रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट बेहद लंबी है। इस लिस्ट में जियो के पास तीन वैल्यू प्लान्स मौजूद हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को शानदार बेनेफिट्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 31, 2023 8:09 IST
Jio offer, Jio news, Jio Best Plans, Jio plans, jio prepaid plans, jio value pack, jio value plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने सभी प्लान्स में यूजर्स का बखूबी ध्यान रखता है।

Reliance Jio Value Plans Benefits: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों को लिए सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स लेकर आती है। यूजर्स की सुविधा के लिए जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सारे सेगमेंट में डिवाइड कर रखा है। इस लिस्ट में एक वैल्यू प्लान का भी सेक्शन है। इसमें रिलायंस जियो की तरफ से ग्राहकों के लिए तीन धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। 

जियो की वैल्यू प्लान्स लिस्ट में जो रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं उनमें यूजर्स को 28 दिन, 84 दिन और 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी कंपनी ने यहां भी शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म प्लान को चुनने की सुविधा दी है। आइए इस कैटेगरी में मिलने वाले प्लान्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Jio का 155 रुपये का वैल्यू प्लान

जियो के वैल्यू प्लान की लिस्ट में यह सबसे छोटा प्लान है। अगर आप अपने नंबर को 155 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें फ्री 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसमें 300 SMS भी मिलते हैं। हालांकि यह प्लान उन लोगों के लिए नहीं है जिन्हें डेटा की जरूरत रहती है। इस प्लान में जियो यूजर्स को सिर्फ 2GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए ऑफर करती है। 

Jio का 395 रुपये का वैल्यू प्लान

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आप 84 दिन तक फ्री कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इसमें कंपनी यूजर्स को 1000 SMS देती है। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 6GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसमें कंपनी ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन देती है। 

Jio का 1559 रुपये वाला प्लान

जियो के वैल्यू प्लान्स की लिस्ट यह सबसे महंग रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिन यानी करीब 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आप पूरी वैलिडिटी के दौरान फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 24GB डाटा मिलता है। इसमे कंपनी 3600 SMS ऑफर करती है। इस प्लान में भी आप जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फायदा उठा सकते हैं।  

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो ने 5G को लेकर दी बड़ी खुशखबरी, करोड़ों ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement