Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung galaxy S24 ultra : सैमसंग के इस फोन में मिलेगा iPhone 15 प्रो मैक्स जैसा कैमरा, कई धांसू फीचर्स भी, जल्द होने वाला है लॉन्च

Samsung galaxy s24 ultra : सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा मोबाइल से जुड़ी कुछ लीक्स सामने आई हैं। इसके अनुसार यह फोन 18 जनवरी को लॉन्च हो सकता है। फोन के अपग्रेडेड टेलीफोटो कैमरे से लैस होने की उम्मीद है। यह कैमरा आईफोन 15 प्रो मैक्स की जरह 5X जूम ऑफर करेगा।

Pawan Jayaswal Edited By: Pawan Jayaswal
Updated on: December 24, 2023 13:55 IST
सैमसंग एस24 अल्ट्रा- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY सैमसंग एस24 अल्ट्रा

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा मोबाइल (samsung galaxy s24 ultra) अपग्रेडेड टेलीफोटो कैमरा से लैस होगा। यह कैमरा आईफोन 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) की जरह 5X जूम ऑफर करेगा। एक चीनी टिप्सटर ने यह जानकारी शेयर की है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी S23 सीरीज स्मार्टफोन्स का नेक्स्ट लेवल पेश कर सकती है। सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इसमें टॉप पर गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा है। इसमें एक इंप्रूव्ड टेलीफोटो कैमरा आने की उम्मीद है, जो 5X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करता है। साल की शुरुआत में एपल ने आईफोन 15 प्रो मैक्स लॉन्च किया था। यह आईफोन 5X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है। इसके लिए यह टेट्राप्रिज्म टेलीफोटो लेंस का इस्तेमाल करता है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 में होगा टेलीफोटो कैमरा

Weibo पर एक पोस्ट में टिपस्टर Ice Universe ने गैलेक्सी S24 अल्ट्रा से कथित तौर पर खींची गई एक फोटो की EXIF (एक्सचेंजेबल इमेज फाइल फॉर्मेट) डिटेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। स्क्रीनशॉट को देखें, तो इस लीक्ड फोटो में सैमसंग के फ्लैगशिप फोन पर टेलीफोटो कैमरे का कैमरा स्पेसिफिकेशन दिखाई दे रहा है।

50-मेगापिक्सल का होगा कैमरा

टिपस्टर द्वारा अपलोड किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा 50-मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा। यह 6,120x8,160 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ तस्वीरें कैप्चर कर सकता है। जबकि कैप्चर की गई फोटो का फ़ाइल साइज 20.76MB है। सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा आता है।

18 जनवरी को हो सकता है लॉन्च

इसके अलावा एक दूसरे एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर @chunvn8888 ने गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के कथित कैमरा मॉड्यूल की एक फोटो शेयर की है। यह फोटो मॉडल नंबर SM-G928U दिखाती है, जो कि आगामी फ्लैगशिप फोन से संबंधित है। टिपस्टर इवान ब्लास ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 लॉन्च इवेंट के लिए एक टीजर इमेज साझा की है। जहां कंपनी द्वारा गैलेक्सी S24 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की उम्मीद है। लीक हुए टीजर के अनुसार, इवेंट 18 जनवरी को सुबह 1:00 बजे KST (11:30 PM IST) शुरू होगा। सैमसंग ने अभी तक ऐसी किसी तारीख की घोषणा नहीं की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement