Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मई में लॉन्च होगा वीवो का Vivo Y38 5G स्मार्टफोन, मिड रेंजट सेगमेंट में मिलेगा दमदार फोन

वीवो बहुत जल्द भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। अगर आप एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं। वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y सीरीज का हिस्सा होगा। वीवो इसे मिड रेंज सेगमेंट में पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 11, 2024 14:56 IST
Vivo, Vivo Smartphones, Vivo Launch, Vivo Upcoming Phones, Vivo Launch, vivo best smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो के अपकमिंग फोन में यूजर्स को कई सारे धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वीवो की एक बड़ी हिस्सेदारी है। बजट सेगमेंट और मिडरेंज बजट में वीवों के स्मार्टफोन्स खूब पसंद किए जाते हैं। अगर आप वीवो के फैंस हैं और कंपनी के स्मार्टफोन आपको पसंद आते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो भारतीय बाजार में एक नया फोन पेश करने वाला है। वीवो की तरफ से Vivo Y38 5G स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता दें कि वीवो की तरफ से इसी साल जनवरी के शुरुआत में Vivo Y28 5G को लॉन्च किया गया था। Vivo Y38 5G को हाल ही में ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है जिससे इसके जल्द लॉन्चिंग के कयास काफी बढ़ गए हैं। लीक्स रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन मई के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।  ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन के साथ ही यह स्मार्टफोन बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी स्पॉट किया गया है। 

सर्टिफिकेशन से सामने आए फीचर्स

ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि Vivo Y38 5G  में ग्राहकों को Bluetooth 5.1 के साथ आएगा। फास्ट चार्जिंग के लिए इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 44W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। सर्टिफिकेशन साइट पर यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर V2343 के साथ स्पॉट किया गया है। 

सर्टिफिकेशन साइट से इसके कुछ फीचर्स के बारे में भी खुलासा हुआ है। Vivo Y38 5G के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी Snapdragon 4 Gen 2 SoC प्रोसेसर दे सकती है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम मिल सकती है। स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें 256GB तक की स्टोरेज दी जा सकती है।

Vivo Y38 5G में ग्राहकों को 6.56 इंच का IPS पैनल वाला फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकता है। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। Vivo Y38 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh तक की बैटरी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Google ने स्मार्टफोन यूजर्स को दी खुशखबरी, सभी फोन्स में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement