Sunday, June 16, 2024
Advertisement

WhatsApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर, स्टेटस अपडेट के लिए आ रहा है धांसू फीचर

दुनियाभर में करीब 2.4 बिलियन लोग वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए वॉट्सऐप समय समय पर नए नए फीचर्स लाती रहती है। अब वॉट्सऐप अपेन करोड़ों यूजर्स की सहूलिय के लिए स्टेटस अपडेट सेक्शन में एक कमाल का फीचर लाने जा रही है। अगर आप वॉट्सऐप स्टेटस लगाते हैं तो यह आपके बेहद काम आ सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 22, 2024 17:10 IST
WhatsApp, WHatsApp New Feature, Tech news, WhatsApp Update- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप में आने वाला है नया धांसू फीचर।

आज के समय में हर एक स्मार्टफोन यूजर्स के लिए वॉट्सऐप एक जरूरी ऐप्लिकेशन बन चुका है। वॉट्सऐप ही है जिसे दुनियाभर में इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। अपने यूजर्स को नया अनुभव देने के लिए वॉट्सऐप हमेशा नए नए अपडेट्स और फीचर्स लाता रहता है। अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो जल्द ही आपको एक नया फीचर मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि वॉट्सऐप स्टेटस सेक्शन को लगातार अपडेट कर रही है और इसके लिए कंपनी कई सार फीचर्स पर काम कर रही है। कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि वॉट्सऐप ने स्टेटेस के लिए प्राइवेट तौर पर कॉन्टैक्ट मेंशन करने करने के फीचर पर काम कर ही है। अब खबर इस फीचर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। 

स्टेटस बनेगा और इंट्रेस्टिंग

वॉट्सऐप स्टेटस को और अधिक इंट्रेस्टिंग बनाने जा रहा है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अब वॉट्सऐप स्टेट्स पर मेंशन किए गए लोगों को व्यू करने करने की भी सुविधा देने पर काम कर रहा है। वॉट्सऐप के इस फीचर की जानकारी कंपनी के अपडेट्स पर नजर रखने वाली वेबसाइट वाबेटाइंफो ने दी है। 

वाबेटाइंफोन के मुताबकि गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद WhatsApp beta for Android 2.24.11.15 से यह सामने आया है कि जल्द ही वॉट्सऐप यूजर्स को स्टेट्स अपडेट में जिन लोगों को मेंशन किया जाएगा उन्हें देखने की भी सुविधा मिलेगी। फिलहाल यह फीचर अभी डेवलपेंट फेज में है और जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है। 

WhatsApp Status में शेयर कर सकेंगे लंबे वीडियो

WhatsApp स्टेटस के लिए कई तरह के नए फीचर्स पर काम कर रहा है। वाबेटाइंफो की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार वॉट्सऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक तगड़ा फीचर्स लाने जा रहा है। यूजर्स जल्द ही अपने स्टेटस में लंबे वीडियो शेयर कर सकेंग। आने वाले दिनों में यूजर्स अपने वॉट्सऐप में 1  मिनट तक का वीडियो शेयर कर सकते हैं। यह फीचर आईफोन यूजर्स के लिए होगा। एंड्रॉयड में यह पहले से ही मौजूद है। आईफोन यूजर्स स्टेटस में अभी सिर्फ 30 सेकंड तक का ही वीडियो शेयर कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone यूजर्स के हो गए मजे, अब WhatsApp Status में कर सकेंगे ये जरूरी काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement