Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Xiaomi पूरी करेगा फैंस की डिमांड, भारत में जल्द लॉन्च होगा तगड़े कैमरा वाला Civi स्मार्टफोन

Xiaomi Civi 4 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीन में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 32MP डुअल सेल्फी कैमरा, Qualcomm Snapdragon 8S Gen 3 जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 25, 2024 11:17 IST
Xiaomi Civi 4- India TV Hindi
Image Source : XIAOMI Xiaomi Civi 4

Xiaomi Civi 4 Pro को हाल ही में चीनी बाजार में लॉन्च किया गया है। शाओमी की यह फ्लैगशिप फोन अब भारत में एंट्री को तैयार है। कंपनी पहली बार Civi सीरीज को भारत में उतारने जा रही है। इससे पहले लॉन्च हुए इस सीरीज का कोई भी स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं हुआ है। चीनी ब्रांड ने इस महीने की शुरुआत में Xiaomi 14 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। इस सीरीज के स्टैंडर्ड मॉडल के साथ-साथ Ultra मॉडल को भी भारत में पेश किया है। Xiaomi Civi 4 को भारत में रीब्रांड करके लॉन्च किया जा सकता है।

GSMChina की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Civi 4 Pro को भारत में Xiaomi 14 Civi के नाम से लॉन्च किया जाएगा, जिसके कई फीचर्स Civi 4 Pro की तरह ही होंगे। शाओमी की Civi सीरीज खास तौर पर अपने डिजाइन के लिए जानी जाती है। इसके अलावा इस सीरीज के फोन में बेहतर कैमरा फीचर भी देकने को मिलता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन को चीन में हाल में लॉन्च हुए Qualcomm Snapdragon 8S Gen 3 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है।

Xiaomi 14 Civi के फीचर्स

Xiaomi 14 Civi के संभावित फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.55 इंच का माइक्रो-कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 2750 x 1236 पिक्सल होगा और यह 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन का डिस्प्ले 3000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस फीचर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इसमें डॉल्वी विजन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8S Gen 3 के साथ-साथ 16GB LPDDR5X RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन 4,700mAh की बैटरी के साथ 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में Android 14 पर बेस्ड HyperOS का सपोर्ट मिलेगा।

Xiaomi 14 Civi के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50MP का मेन, 50MP का प्रोट्रेट टेलीफोटो कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए शाओमी के इस स्मार्टफोन में 32MP का मेन और  32MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर मिलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement