Monday, May 06, 2024
Advertisement

Xiaomi का धमाका, लॉन्च किया 100 इंच का स्मार्ट टीवी, घर में मिलेगी थिएटर वाली फील

Xiaomi ने 100 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। रेडमी मैक्स 100 2025 के नाम से लॉन्च हुए इस स्मार्ट टीवी को घर में लगाने के बाद आपको थिएटर वाली फील मिलेगी।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 24, 2024 20:13 IST
Xiaomi Redmi Max 100 4K Smart TV- India TV Hindi
Image Source : FILE Xiaomi Redmi Max 100 4K Smart TV

Xiaomi ने 100 इंच का 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इस स्मार्ट टीवी को Redmi Max 100 (2025) के नाम से उतारा गया है। इस स्मार्ट टीवी की खास बात यह है कि इसे घर में लगाने से आपको थिएटर वाली फील मिलेगी। इसकी स्क्रीन इतनी बड़ी है कि आप इस स्मार्ट टीवी पर क्रिकेट मैच देखने से लेकर पसंदीदा वेब सीरीज, मूवीज का आनंद ले सकेंगे। शाओमी की यह स्मार्ट टीवी फिलहाल चीन में लॉन्च हुआ है। आइए, जानते हैं इसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

मिलेगी थिएटर वाली फील

शाओमी-रेडमी का यह स्मार्ट टीवी 100 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है। इसके डिस्प्ले में 4K रेजलूशन के साथ-साथ 144Hz रिफ्रेश रेट का फीचर मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी की स्क्रीन वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) को सपोर्ट करती है। बेहतर ग्राफिक्स एक्सपीरियंस के लिए इस स्मार्ट टीवी में 120Hz MEMC मोशन कंपनसेशन फीचर मिलता है।

रेडमी के इस स्मार्ट टीवी की स्क्रीन में 1.07 बिलियन कलर्स मिलते हैं। इस प्रीमियम स्मार्ट टीवी में तीन HDMO पोर्ट, दो USB-A पोर्ट, एक LAN पोर्ट, एक AV इनपुट और एक एंटिना पोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्ट टीवी VRR, ALLM, AMD फ्री सिंक टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें चार स्पीकर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यह डॉल्वी विजन और डॉल्वी एटमस फीचर को सपोर्ट करता है।

दमदार परफॉर्मेंस

Redmi Max 100 स्मार्ट टीवी 4-कोर A73 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। यही नहीं, शाओमी का यह स्मार्ट टीवी मल्टी-फंक्शन स्क्रीन प्रोजेक्शन और कॉन्टेंट शेयरिंग फीचर पर काम करता है। इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन NFC का भी सपोर्ट मिलेगा। यह शाओमी के लेटेस्ट HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कितनी है कीमत?

शाओमी के इस 100 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए आपको 8,999 युआन यानी लगभग 1.05 लाख रुपये खर्च करने होंगे। चीन में यह लीडिंग ई-कॉर्मस प्लेटफॉर्म JD.com पर सेल के लिए उपलब्ध है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement