Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मस्जिदों के अस्तित्व को लेकर ओवैसी ने जताई चिंता, बाबरी और सुनहरी मस्जिद को लेकर कही बड़ी बात

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं। एक बार फिर से ओवैसी ने हैदराबाद में विवादित बयान दिए हैं। उन्होंने बाबरी और सुनहरी मस्जिदों को लेकर भी बयान दिया है।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: January 02, 2024 10:39 IST
मस्जिदों के अस्तित्व को लेकर ओवैसी ने जताई चिंता।- India TV Hindi
Image Source : PTI मस्जिदों के अस्तित्व को लेकर ओवैसी ने जताई चिंता।

हैदराबाद: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, इसी बीच अब एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। ओवैसी यहां भवानी नगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह भारत में मस्जिदों के अस्तित्व को लेकर चर्चा कर रहे थे। इस मौके पर ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से मस्जिदों का अस्तित्व बचाए रखने की अपील की। उन्होंने युवाओं से कहा कि हम अपनी मस्जिदें खो रहे हैं। सभी देख रहे हैं कि यहां क्या हो रहा है। ये सब देखने के बाद भी क्या तुम्हारे दिलों में दर्द नहीं होता?

बाबरी मस्जिद का दिया उदाहरण

असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से अपील करते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार की गतिविधियों पर नजर रखनी होगी। हमें यह ध्यान रखना होगा कि इस देश में मस्जिदें आबाद रहें। वहीं बाबरी मस्जिद का उदाहरण देते हुए ओवैसी ने कहा कि वह स्थान जहां पिछले 500 वर्षों से पवित्र कुरान का पाठ किया गया था, अब हमारे हाथों में नहीं है। ओवैसी ने आगे कहा कि तीन-चार और मस्जिदों को लेकर साजिश हो रही है, जिसमें दिल्ली की सुनहरी मस्जिद भी शामिल है। उन्होंने मुस्लिम युवाओं से कहा कि इन सभी घटनाओं पर आपको ध्यान रखना होगा।

मुस्लिम युवाओं से की ये अपील

ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से सतर्क और एकजुट रहने की अपील की है। इस मौके पर ओवैसी ने कहा कि अपना समर्थन और ताकत बनाए रखें। अपनी मस्जिदों को आबाद रखें। ऐसा हो सकता है कि ये मस्जिदें हमसे छीन ली जाएं। मुझे उम्मीद है कि आज का युवा, जो कल का बूढ़ा व्यक्ति होगा, वह इस बारे में गंभीरता से सोचेगा कि वह अपने, अपने परिवार, अपने शहर और अपने पड़ोस की मदद कैसे कर सकता है। उन्होंने कहा कि एकता ही शक्ति है।

यह भी पढ़ें- 

आज से दक्षिण के दौरे पर पीएम मोदी, तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल को मिलेगी बड़ी सौगात

आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना, Video जारी कर बोला- '12 मार्च तक...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement