Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

भ्रष्टाचार और परिवारवाद से ग्रस्त कांग्रेस और बीआरएस, दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू: जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में बीआरएस और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों ही पार्टियां भ्रष्टाचार और परिवार से ग्रस्त हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 27, 2023 8:42 IST
जेपी नड्डा।- India TV Hindi
Image Source : PTI जेपी नड्डा।

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक हैं। वहीं इस चुनाव से पहले सभी बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हैदराबाद में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनावी रैली के दौरान भाजपा नेता जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस को एक ही सिक्के को दो पहलू बताया है। उन्होंने कांग्रेस और बीआरएस दोनों को भ्रष्ट, परिवारवादी बताया है। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर अपने परिवार को आगे बढ़ाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का परिवार आगे बढ़ रहा है, लेकिन राज्य अभी भी पिछड़ा हुआ है। 

कांग्रेस और बीआरएस पर लगाए आरोप

जेपी नड्डा ने कहा कि तेलंगाना के लोग कांग्रेस के दमन को कभी नहीं भूलेंगे, वह कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे। वहीं जहां तक BRS का सवाल है तो बीआरएस ने सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाया है। तेलंगाना अलग राज्य बनने के बाद राज्य अभी तक पिछड़ा हुआ है, जबकि केसीआर का परिवार आगे बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि BRS ने जनता के लिए कुछ नहीं किया। आगे उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कुशासन अपनी चरम सीमा पर है। कांग्रेस और बीआरएस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों पर भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कुशासन के आरोप हैं और ये दोनों कभी भी इससे आगे नहीं बढ़ सकतीं।

पीएम मोदी के नेतृत्व में होगा जनता का कल्याण

उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दृढ़ विश्वास है और वह भ्रष्ट बीआरएस सरकार को उखाड़ फेकेंगे। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि कुक्कटपल्ली का ऊर्जावान माहौल कहता है कि तेलंगाना ने भ्रष्टाचार और वंशवादी राजनीति को खत्म करने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता का दृढ़ विश्वास है कि केवल माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में ही उनका कल्याण, विशेषकर महिलाओं, युवाओं और किसानों का कल्याण संभव है। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को चुनाव होने वाला है। वहीं विधानसभा चुनाव की मतगणना 03 दिसंबर को होनी है। इस बार पांच राज्यों में एक साथ विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और सभी जगहों पर एक ही साथ मतगणना की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

'छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में I.N.D.I.A गठबंधन का सफाया हो जाएगा', तेलंगाना में गरजे पीएम मोदी

"मैं हर दिन बीजेपी से लड़ता हूं, मेरे खिलाफ 24 मामले हैं", तेलंगाना में राहुल गांधी ने BRS-BJP को घेरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement