Monday, May 13, 2024
Advertisement

हैदराबाद में फुटपाथ पर झाड़ू लगा रही थी महिला कर्मचारी, तेज रफ्तार बस ने कुचल डाला

दुर्घटना सुबह करीब 7.30 बजे हुई, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि महिला फुटपाथ पर झाड़ू लगा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार बस उसे टक्कर मार देती है और एक पेड़ से टकराकर रुक जाती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 28, 2023 11:44 IST
road accident- India TV Hindi
Image Source : IANS जीएचएमसी महिला कर्मी को बस ने कुचला

हैदराबाद में सोमवार को सड़क पर सफाई करते समय एक प्राइवेट बस की चपेट में आने से एक महिला सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। यह घटना शहर के मध्य रामकोटे इलाके में हुई। पीड़िता की पहचान ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसीGHMC) की कर्मचारी 35 वर्षीय डी. सुनीता के रूप में हुई।

सफाई कर्मी को कुचलकर पेड़ से जा टकराई बस

जीएचएमसी अधिकारियों के अनुसार, सुनीता सड़क पर झाड़ू लगा रही थी तभी अयान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की बस ने उसे टक्कर मार दी। उसे गंभीर चोटें आईं और सरकारी उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। दुर्घटना सुबह करीब 7.30 बजे हुई, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि महिला फुटपाथ पर झाड़ू लगा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार बस उसे टक्कर मार देती है और एक पेड़ से टकराकर रुक जाती है।

परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन
जीएचएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि बस चालक की लापरवाही और तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण दुर्घटना हुई। जीएचएमसी अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। अधिकारियों ने मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement