Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद KCR को मिली अस्पताल से छुट्टी, सामने आई पहली तस्वीर

अस्पताल छोड़ने के बाद केसीआर बंजारा हिल्स में नंदी नगर स्थित अपने आवास पर पहुंचे। परिवार के सदस्यों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ उनका घर में स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए बीआरएस विधायक अन्य नेता और शुभचिंतक एकत्र हुए थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 15, 2023 17:24 IST
KCR- India TV Hindi
Image Source : PTI अस्पातल से छुट्टी मिलने के बाद शुभचिंतकों से मिलते हुए केसीआर।

हैदराबाद: हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के एक हफ्ते बाद तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर 8 दिसंबर को गिरने के कारण फ्रैक्चर होने के बाद उन्हें हैदराबाद के सोमाजीगुडा स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई थी।

केसीआर को ठीक होने में लगेंगे 6-8 सप्ताह

भारत राष्ट्र समिति (BRS) के अध्यक्ष ने अस्पताल में उनकी देखभाल करने वाले डॉक्टरों, नर्सों और अन्य कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। अस्पताल छोड़ने के बाद केसीआर बंजारा हिल्स में नंदी नगर स्थित अपने आवास पर पहुंचे। परिवार के सदस्यों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ उनका घर में स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए बीआरएस विधायक अन्य नेता और शुभचिंतक एकत्र हुए थे। घर पहुंचने के बाद उन्हें वॉकर की मदद से चलते देखा गया। डॉक्टरों के मुताबिक, केसीआर का बाईं तरफ टोटल हिप रिप्लेसमेंट ऑपरेशन हुआ था। उनको ठीक होने में अभी 6-8 सप्ताह लग सकते हैं।

CM समेत कई मंत्रियों ने अस्पताल में की थी मुलाकात

मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी, उप मुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क, कई मंत्री, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और कुछ प्रमुख फिल्मी सितारों ने अस्पताल में केसीआर से मुलाकात की थी। चूंकि राज्य के विभिन्न हिस्सों से कई बीआरएस नेता, कार्यकर्ता और शुभचिंतक उन्हें देखने के लिए अस्पताल आ रहे थे, उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे न जाएँ क्योंकि इससे अन्य रोगियों को असुविधा होगी। केसीआर ने कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और लोगों के बीच होंगे।

इस महीने की शुरुआत में कांग्रेस पार्टी के हाथों सत्ता खोने के बाद, बीआरएस प्रमुख सिद्दीपेट जिले के एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस पर रह रहे थे। उन्होंने पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और अन्य नेताओं तथा उसी जिले में अपने पैतृक गांव चिंतामडका से फार्महाउस आए लोगों से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement