Saturday, May 11, 2024
Advertisement

तेलंगाना विधानसभा चुनाव : वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) चुनाव नहीं लड़ेगी, इस पार्टी को समर्थन देने का किया फैसला

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी ने अचानक कांग्रेस के समर्थन में चुनाव मैदान छोड़ने का फैसला लिया है। पार्टी चीफ शर्मिला ने आज यह ऐलान किया कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी बल्कि कांग्रेस का समर्थन करेगी।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Niraj Kumar Published on: November 03, 2023 16:02 IST
YS sahrmila, Telangana Assembly Elections- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला

Telangana Assembly Elections: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। पार्टी प्रमुख शर्मिला ने आज यह ऐलान किया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनकी पार्टी कांग्रेस का समर्थन करेगी। शर्मिला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने में मदद करें। 

कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला 

अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाई.एस.राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के ‘‘भ्रष्ट एवं जन विरोधी शासन’’ के खात्मे के लिए कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि जब राज्य में सत्ता परिवर्तन की संभावना है, तो वह सरकार विरोधी वोट को बांटकर बाधा नहीं बनना चाहती हैं।

इस फैसले के लिए जनता माफ करे-शर्मिला

शर्मिला ने तेलंगाना के लोगों से कहा कि इस फैसले के लिए उन्हें माफ कर दें। उन्होंने यह फैसला तेलंगाना के भविष्य के लिए लिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस को हराने के उद्देश्य से यह काम किया। बदलते घटनाक्रम के साथ उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि कांग्रेस एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। इससे सभी वर्गों का भला होगा।

बिना शर्त कांग्रेस का समर्थन कर रही है YSRTP 

जानकारी के मुताबिक YSRTP बिना शर्त कांग्रेस का समर्थन कर रही है। शर्मिला ने वाईएसआरटीपी कार्यकर्ताओं से तेलंगाना चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए काम करने का आह्वान किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement