Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Telangana Election 2023: राहुल गांधी को असदुद्दीन ओवैसी ने दी चुनौती, बोले- खानदान लेकर आओ हैदराबाद

राहुल गांधी द्वारा असदुद्दीन ओवैसी को बी टीम बुलाए जाने पर ओवैसी भड़क गए हैं। इस बीच हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वो हैदराबाद में आकर लोकसभा चुनाव में मुकाबला करें।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 03, 2023 10:47 IST
Telangana Assembly Election 2023 AIMIM MP Asaduddin Owaisi targeted rahul gandhi on B team issue- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। AIMIM के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी हमें बी टीम कहते हैं। अगर आप ऐसा कहेंगे तो हम भी आपको वैसे ही जवाब देंगे। असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान राहुल गांधी व उनके पूरे परिवार को हैदराबाद आने की चुनौती दी और कहा कि जम्हूरियत के तरीके से हैदराबाद में मुकाबला करो, सबको देख लेंगे। 

Related Stories

राहुल गांधी को ओवैसी की चुनौती

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, '28 नवंबर तक आप एक ही बात सुनेंगे। मोदी आएंगे तो बोलेंगे स्टेयरिंग इनके हाथ में हैं। राहुल गांधी आएंगे तो बोलेंगे की ओवैसी बी टीम है। राहुल गांधी कोई बी टीम नहीं है। अगर तुम बी टीम बोलोगे तो तुम कौन सी टीम से हो हम बोले, तुम कहां से हो हम बोले। हालांकि मैंने राहुल गांधी को बोल रखा है कि हैदराबाद में आओ और संसद के चुनाव में मुकाबला करो। यहां-वहां क्यों बोलते हो। हैदराबाद आओ। आओ पूरे खानदान को लेकर आओ, आरएसएस को लेकर आओ और मुकाबला करो। ये पूरे तेलंगाना में किसी के पिछे नहीं पड़ रहे हैं, इन्हें सिर्फ ओवैसी और मजलिस दिख रहा है।'

चंद्रशेखर राव पर भी ओवैसी का हमला

बता दें कि इससे पहले ओवैसी ने गुरुवार को कहा था कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा वादा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके (कांग्रेस) एक लीडर आए राहुल गांधी। प्यारे ने आकर कह दिया कि केसीआर ने इतना पैसा लिया, हम आकर वापस कर देंगे। माने ये मोदी 2 हो गए। ओवैसी ने कहा, 2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हर बैक खाते में 15 लाख डालूंगा। वो 15 लाख की जगह 15 पैसे नहीं डाल पाए। बता दें कि तेलंगाना के अंबतपल्ली गांव में संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर भी जमकर निशाना साधा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement