Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'दलित को अध्यक्ष बनाया और गारंटी दे रहा गांधी परिवार', बीआरएस विधायक के कविता बोलीं- हम ही जीतेंगे

बीआरएस विधायक के कविता ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि तेलंगाना में बीआरएस फिर से जीत दर्ज करेगी और सरकार बनाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमारे घोषणापत्र को कॉपी किया है। साथ ही उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी को लेकर भी बयान दिया।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: October 22, 2023 19:16 IST
telangana election 2023 Gandhi family is giving guarantee AND making Dalit president BRS MLA K Kavit- India TV Hindi
Image Source : PTI बीआरएस विधायक के कविता

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को घोषित होंगे। चुनाव से पहले बीआरस नेता के कविता ने बयान जारी करते हुए कहा है कि चुनाव के दौरान तरह-तरह को ओपिनियन पोल होते हैं। लेकिन टीवी मीडिया हाउस के एसी रूम में बैठकर किए गए ओपिनियन पोल मायने नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि किसान, महिलाओं का ओपिनियन पोल अहम है। पिछले दो बार भी फेक ओपिनियन पोल किए गए लेकिन बीआरएस ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाया। इस बार भी बीआरएस जीत कर आएगी और इसे दोहराएगी।

Related Stories

तेलंगाना में जब्त होगी भाजपा की जमानत

के कविता ने भाजपा को लेकर कहा कि पिछली बार तेलंगाना में भाजपा की 105 सीटों पर जमानत जब्त हो गई थी। इस समय भी सभी सीटों पर भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी। तेलंगाना में भाजपा के लिए कोई स्थान नहीं है। चाहे वो कितनी भी रणनीति बना लें लेकिन इसका उन्हें फायदा नहीं होगा। कांग्रेस पर के कविता ने कहा कि कांग्रेस ने बीआरएस के घोषणापत्र को कॉपी किया है। हमारी योजनाओं को कांग्रेस ने 'सिक्स गारंटी' नाम दिया है। लेकिन मेरा सवाल यह है कि वह नेता कौन है जो सिक्स गारंटी की गारंटी देता है। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बाहर नहीं आ रहे हैं और राहुल गांधी घूम-घूमकर गारंटी दे रहे हैं।' 

दलित को अध्यक्ष बनाया, लेकिन गारंटी दे रहा गांधी परिवार

उन्होंने कहा कि एक दलित व्यक्ति को अध्यक्ष बनाया गया और गारंटी गांधी परिवार दे रहा है। कांग्रेस ने हमेशा चुनाव में लोगों को गुमराह करने का काम किया है। कांग्रेस का 65 साल का काम और हमारा 10 साल का काम लोगों ने देखा है। इसलिए हमें विश्वास है कि जनता हमारे साथ होगी। इंडिया टीवी सीएनक्स द्वारा चुनाव से पहले जनता का मूड जानने के लिए ओपिनियन पोल का आयोजन किया गया था। इस ओपिनयिन पोल के मुताबिक तेलंगाना में बीआरएस 27 (-8) सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है। वहीं भाजपा 4 (+4) और कांग्रेस 17 (+7) सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement