Friday, May 17, 2024
Advertisement

Telangana Election 2023: BRS नेता कौशिक रेड्डी की भावुक अपील, "वोट नहीं दिया, तो शव यात्रा में आइएगा"

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीआरएस नेता कौशिक रेड्डी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि अगर आपका आशीर्वाद रहा, तो मेरी विजयी यात्रा में आप आइएगा, वरना बेटी और पत्नी सहित हम तीनों की शव यात्रा में आइएगा, अब फैसला आपका है।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Malaika Imam Updated on: November 28, 2023 17:19 IST
चुनाव प्रचार के दौरान बीआरएस नेता कौशिक रेड्डी- India TV Hindi
चुनाव प्रचार के दौरान बीआरएस नेता कौशिक रेड्डी

तेलंगाना की सभी 119 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होना है। इस कड़ी में आज यानी मंगलवार शाम 5:00 बजे चुनाव प्रचार भी थम गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीआरएस नेता कौशिक रेड्डी का अजीबोगरीब बयान सामने आया। दरअसल, कौशिक रेड्डी हुज़ूराबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता से भावुक अपील करते हुए कहा कि मुझे हराना या जिताना आपके हाथ में है।

"अगर आपने मुझे वोट नहीं डाला, तो..."

कौशिक रेड्डी ने आगे कहा, "अगर आपका आशीर्वाद रहा, तो मेरी विजयी यात्रा में आप आइएगा, वरना बेटी और पत्नी सहित हम तीनों की शव यात्रा में आप लोग आइएगा, अब फैसला आपका है। अगर आप हराएंगे, तो क्या मैं यहां आत्महत्या कर लूंगा? आपकी मर्जी जीताएंगे या हराएंगे। अगर आपने मुझे वोट नहीं डाला, तो हम तीनों के शव ही आपलोग देखेंगे, आपकी दया है। अगर जीताएंगे, तो 04 तारीख को मैं विजयी यात्रा निकलूंगा, वरना आप लोग हमारी शव यात्रा पर आना।"

2018 में हार गए थे कौशिक रेड्डी

कौशिक रेड्डी पूर्व क्रिकेटर हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी थीं। तेलंगाना में करीमनगर जिले के भीतर हुज़ूराबाद विधानसभा क्षेत्र आता है, जो अनारक्षित सीट है। 2018 के विधानसभा चुनाव में यहां से टीआरएस जो अब बीआरएस है, के उम्मीदवार एटाला राजेंदर ने जीत दर्ज की थी, जबकि कांग्रेस के उम्मीदवार कौशिक रेड्डी को उस समय हार का सामना करना पड़ा था।  

3 दिसंबर को पांच राज्यों के चुनाव नतीजे 

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। तेलंगाना में वोटिंग होनी है, जबिक चार अन्य राज्यों मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में वोटिंग हो चुकी है। तेलंगाना में वोटिंग के साथ ही पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव संपन्न हो जाएंगे और फिर चुनाव परिणाम का इंतजार रहेगा।

सैलरी मांगने पर दलित युवक से चप्पल चटवाकर मंगवाई माफी, बाल पकड़ बेल्ट से पीटा; फरार आरोपियों ने किया सरेंडर- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement