Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Video: कर्नाटक के मंत्री ले रहे थे कव्वाली का मजा, आसपास के लोग जमकर उड़ा रहे थे नोट

भारतीय जनता पार्टी ने इस वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता शिवानंद पाटिल पर निशाना साधा है। इसके साथ ही बीजेपी ने मामले को शर्मनाक बताते हुए तेलंगाना पुलिस से कांग्रेस पार्टी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

Reported By : T Raghavan Written By : Sudhanshu Gaur Published on: October 19, 2023 6:46 IST
Shivanand Patil- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB शिवानंद पाटिल

Hyderabad: कर्नाटक में कांग्रेस की नई नवेली सरकार के कपड़ा, गन्ना विकास और एपीएमसी मंत्री शिवानंद पाटिल खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने की वजह एक वीडियो है जो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैदराबाद का है और कुछ दिनों पुराना है। वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री शिवानंद पाटिल सोफे पर बैठे हैं और उनके आसपास हजारों नोट बिखरे पड़े हुए हैं।

वीडियो में मंत्री के पैरों के पास ही नहीं बल्कि पूरी फर्श पर नोट बिखरे हैं, लेकिन शिवानंद पाटिल अपने पास बैठे लोगों से बातचीत करने में व्यस्त हैं। वीडियो देखने से लगता है कि ज्यादातर नोट 500 रुपए के हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो 15 अक्टूबर का है, जहां शिवानंद पाटिल कांग्रेस नेता अयाज खान के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे।

मंच पर कलाकार कव्वाली गा रहे

इस शादी में कव्वाली का प्रोग्राम रखा हुआ था। मंच पर कलाकार कव्वाली गा रहे हैं और सामने सोफे पर बैठे हुए मंत्री अपने साथियों के साथ कव्वाली का आनंद ले रहे हैं। वहीं, उनके आसपास मौजूद कई लोग हवा में नोट उड़ा रहे हैं। इस दौरान वहां कर्नाटक सरकार के मंत्री रहीम खान और जमीर अहमद भी मौजूद थे। अब वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को तीखा हमला बोला है। 

बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर बोला हमला 

बीजेपी ने कर्नाटक सरकार और शिवानंद पाटिल पर हमला बोलते हुए कहा कि यह लोग लोकतंत्र में चुनाव महापर्व है और कांग्रेस पार्टी व उसके मंत्री अपनी काली कमाई से इसको प्रदूषित करने का काम कर रहे हैं। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव की फंडिंग कर्नाटक में वसूली करके हो रही है। कांग्रेस नेता अपनी काली कमाई से लोकतंत्र के महापर्व को प्रदूषित कर रहे हैं। अब जब केन्द्रीय जांच एजंसियों की छापेमारी होगी, तो घमंडिया ठगबंधन की आवाज दबाने का रटा रटाया बयान आने लगेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement