Monday, April 29, 2024
Advertisement

आगरा: सनकी शख्स ने रात के अंधेरे में लगाई 4 गाड़ियों में आग, घटना CCTV में हुई कैद

आगरा में एक शख्स ने कई खड़ी गाड़ियों को रात के अंधेरे में आग के हवाले कर दिया। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सनकी शख्स ने घरों को बाहर खड़ी 4 गाड़ियों में आग लगा दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़काम मच गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: February 23, 2024 13:27 IST
cars on fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आगरा में शख्स ने लगाई गाड़ियों में आग

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। मामला आगरा के शाहगंज की मुरली बिहार कॉलोनी का है। यहां एक सनकी शख्स रात के अंधेरे में पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों में आग लगाता दिख रहा है। इतना ही नहीं गाड़ियों की आग के साथ शख्स ने कॉलोनी के दो खोखे भी जलाकर खाक कर दिए। ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स रात को दबे पांव आता है और घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर देता है। 

गड़ियों के साथ दो खोखे भी जले

इस व्यक्ति ने आगरा की शाहगंज की मुरली बिहार कॉलोनी में देर रात इस कृत्य को अंजाम दिया। उसने अलग-अलग खड़ी चार गाड़ियों को आग लगा दी। इस व्यक्ति की यह हरकत में पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे में दिखाई दे रहा है कि एक नकाबपोश व्यक्ति कार के नीचे बैठकर उसमें आग लग रहा है। जैसे ही आग की लपटें उठीं तो लोगों में दहशत फैल गई और लोगों ने आरोपी युवक को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है। थाना शाहगंज के मुरली विहार कॉलोनी में गुरुवार रात को करीब 2:00 बजे एक सिरफिरे युवक ने घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। सिरफिरे का गाड़ियों को आग लगने के बाद भी मन नहीं भरा तो उसने रेलवे लाइन किनारे दो खोखे को भी आग के हवाले कर दिया। 

पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

कॉलोनी का एक व्यक्ति रात को उठा तो उन्होंने कार की लपटे उठती देखी। जब बाहर आए तो कई करें जल रही थीं। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। वाहनों में आग लगने की घटना से कॉलोनी के लोगों में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आग लगाने की घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक इसमें गली में घूमता दिख रहा है। फिर एक कार में लाइटर से आग लगा देता है।

(रिपोर्ट- अंकुर कुमड़िया)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement