Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आगरा में BJP सांसद ने पूछा- कौन सी पार्टी का है तू, हाथ जोड़ इंस्पेक्टर बोला- मैं पुलिसवाला हूं; देखें VIDEO

कल राजनाथ सिंह एक कार्यक्रम में शामिल होने आगरा आए थे। उसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहपुर सिकरी आगरा के सांसद एवं भारतीय जनता किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी अपनी गाड़ी लेकर कार्यक्रम स्थल के बाहर पहुंचे तभी गाड़ी को लेकर इंस्पेक्टर और सांसद में विवाद हो गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 26, 2023 12:17 IST
argument between bjp mp rajkumar chahar and up police inspector- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आगरा में बीच सड़क पर ही BJP सांसद की इंस्पेक्टर से तीखी नोक-झोंक

आगरा: ताजनगरी में बीजेपी सांसद राजकुमार चाहर और पुलिस इंस्पेक्टर क्राइम उत्तम चंद पटेल के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। दोनों के बीच हुई हॉट-टॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहां बीजेपी सांसद पुलिस इंस्पेक्टर को पीछे हटने को लेकर कहते नजर आ रहे हैं वहीं, इंस्पेक्टर सांसद पर झल्लाते हुए कहता है कि आप जैसे लोग हमसे बदतमीजी करें क्या इसीलिए हम यहां खड़े हैं। दोनों के बीच झगड़ते हुए 50 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

जानें क्या है पूरा मामला

बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो आगरा के कागरोल का है। दरअसल, कल राजनाथ सिंह एक कार्यक्रम में शामिल होने आगरा आए थे। उसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहपुर सिकरी आगरा के सांसद एवं भारतीय जनता किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी अपनी गाड़ी लेकर कार्यक्रम स्थल के बाहर पहुंचे तभी गाड़ी को लेकर इंस्पेक्टर और सांसद में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सांसद ने इंस्पेक्टर से गुस्से में पूछ डाला कि तू कौन सी पार्टी का कार्यकर्ता है? इस पर पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि मैं कार्यकर्ता नहीं हूं पुलिस वाला हूं। आप जैसे लोग हमसे बदतमीजी करें क्या इसीलिए हम यहां हैं।

देखें वीडियो-

विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद दूसरे लोगों ने इंस्पेक्टर को दूर ले जाकर विवाद को खत्म कराया और गाड़ी कार्यक्रम स्थल की तरफ बढ़ गई। इसी दौरान वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल सांसद से हाथ जोड़कर कह रहे हैं कि आप बदतमीजी मत करिए। बता दें कि पुलिस इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल वर्तमान में थाना सिकंदरा में अपराध निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। वे कागारौल किदवई इंटर कॉलेज जनसभा स्थल पर वीआईपी ड्यूटी करने पहुंचे थे।

(आगरा से अंकुर कुमड़िया की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement