Monday, May 13, 2024
Advertisement

बैंककर्मी ने होटल के कमरे में फांसी लगाई, एक ही दिन में 3 सुसाइड केस से नोएडा में हड़कंप

वाराणसी के रहने वाले बैंककर्मी सौरभ सिंह ने 15 अक्टूबर को होटल में रूम बुक किया था और शाम के समय वह खाना खाकर सोने चला गया था।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: October 18, 2023 15:19 IST
Suicide, Bank Employee Suicide, Bank Employee Noida Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL नोएडा में 3 लोगों द्वारा अलग-अलग जगहों पर आत्महत्या की खबर सामने आई है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में मंगलवार को 3 लोगों ने अलग-अलग जगहों पर खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 51, सेक्टर 98 और सेक्टर 73 में आत्महत्या की ये घटनाएं हुई हैं। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 51 स्थित एक होटल में बैंककर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। थाना सेक्टर 49 पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-51 स्थित होटल के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी कि कमरे में ठहरा एक कस्टमर दरवाजा नहीं खोल रहा है।

वाराणसी का रहने वाला था बैंककर्मी

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मौके पर फॉरेन्सिक टीम को भी बुलाया गया। युवक की पहचान वाराणसी के रहने वाले 26 साल के सौरभ सिंह पुत्र विनय प्रताप सिंह के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि एक्सिस बैंक में काम करने वाले सौरभ ने 15 अक्टूबर को होटल में कमरा लिया था। शाम के समय उसने होटलकर्मी से खाना मंगवाकर खाया और सोने के लिए चला गया। वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के विनोद नगर में रह रहा था। शव को पोस्टमॉर्टम के भेज दिया गया है।

बिहार की महिला ने की खुदकुशी
दूसरे मामले में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-98 एक्सप्रेसवे की ग्रीन बेल्ट में एक शख्स ने बिजली के खंभे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से बैग में रखा हुआ एक मोबाइल फोन मिला, जिस पर आई कॉल से उसकी पहचान आशिक अली निवासी संगम विहार, बुध बाजार, दिल्ली के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई। तीसरे मामले में थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-73 स्थित निर्माणाधीन इम्पोरियम बिल्डिंग के पास झुग्गी में रहने वाली हिना खातून ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बिहार के कटिहार की निवासी खातून अपने पति सलीम के साथ सेक्टर-73 में रह रही थी। खुदकुशी के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement