Monday, May 13, 2024
Advertisement

शराब पीने को लेकर विवाद में ट्रेन से कटे पति-पत्नी, परिवार में बच गए 3 मासूम बच्चे

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शराब को लेकर हुए विवाद में एक दंपत्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दुखद बात यह है कि उनके 3 छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनमें सबसे बड़े बच्चे की उम्र 6 साल है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 13, 2023 17:03 IST
varanasi news, up news, up crime, varanasi crime- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE वाराणसी में एक दंपत्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जिले के सारनाथ थानांतर्गत पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आने से एक दंपत्ति की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद पति रेल की पटरी पर बैठी नाराज पत्नी को मनाने गया था, इतने में ट्रेन आ गई और दोनों की मौत हो गई। दंपत्ति के परिवार में 3 छोटे-छोटे बच्चे हैं।

‘शराब का आदी था पति, की थी पत्नी की पटाई’

सारनाथ थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) ब्रजेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि सारनाथ थाना क्षेत्र के पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग के पास रहने वाला 30 साल का गोविंद सोनकर शराब का आदी था। उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह शराब पी रहा था और इसी बात को लेकर उसका उसकी 28 वर्षीय पत्नी खुशबू सोनकर से झगड़ा हो गया। SHO ने बताया कि गुस्साई पत्नी रेल की पटरी पर लेट गई और गोविंद उसे बचाने के लिए गया और इसी बीच दोनों की एक ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गोविंद नशे में था और पत्नी के विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की थी।

‘6 साल का बेटा, 3 और 4 साल की हैं बेटियां’
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विवाद के बाद गुस्साई पत्नी रेल की पटरी पर पहुंच गई और पति भी उसे मनाने के लिए वहां पहुंच गया और उसे वहां से हटाने की कोशिश करने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसी बीच ट्रेन आ गई और दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक दोनों के तीन बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि बेटा 6 साल का है, जबकि 3 और 4 साल की 2 बेटियां हैं। SHO ने बताया कि गोविंद सोनकर फल बेचने का काम करता था।पुलिस ने मृतक दम्पति के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिये हैं और मामले की जांच की जा रही है। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement