Friday, May 03, 2024
Advertisement

Video: डीजे पर चल रहा था 'तुझको ना दूल्हा बनाऊंगी'... फिर कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हन ने तोड़ी शादी, बेरंग लौटी बारात

यूपी के मैनपुरी जिले में दूल्हे का डांस देखकर दूल्हन ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। दरअसल, शादी के दौरान जयमाला के कार्यक्रम से पहले दूल्हा अपने दोस्तों के साथ डीजे पर डांस करने लगा। इस दौरान दूल्हे का हाव-भाव कुछ ऐसा रहा कि दूल्हन ने शादी करने से ही मना कर दिया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 11, 2023 22:43 IST
दूल्हन ने तोड़ी शादी, बेरंग लौटी बारात।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दूल्हन ने तोड़ी शादी, बेरंग लौटी बारात।

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बारात में दूल्हे ने डीजे पर ऐसा डांस किया कि उसकी शादी ही टूट गई। डांस करते हुए जब दुल्हन ने दूल्हे को देखा तो उसने सीधे शादी से इनकार कर दिया। दरअसल दूल्हा शराब पीकर दूल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा था। इतना ही नहीं दूल्हे के पिता ने भी शराब पी रखी थी। वहीं जब इस बात का पता दूल्हन को लगा तो उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया। वहीं दूल्हन द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद दोनो ओर से काफी देर तक मान-मनौवल और पंचायत का दौर चला, लेकिन कोई बात नहीं बनी। आखिरकार बारात को बेरंग ही लौटना पड़ा।

दोस्तों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था दूल्हा

बता दें कि पूरा मामला मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम गंभीरा गांव का है। यहां गंभीरा गांव के रहने वाले ब्रजेश की पुत्री की बारात आई थी। बारात आने पर लड़की पक्ष के लोगों ने उनका जमकर आदर सत्कार भी किया। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। थोड़ी देर बार शादी की रस्में भी शुरू हो गईं। इसी बीच जयमाला का कार्यक्रम होना था। वहीं जयमाला के कार्यक्रम से पहले दूल्हा अपने दोस्तों के साथ डीजे पर डांस करने के लिए पहुंच गया। इस दौरान दूल्हा और उसके दोस्तों ने जमकर डीजे पर डांस किया। इस दौरान दूल्हन ने भी दूल्हे का डांस देखा, लेकिन दूल्हे का डांस देखकर दूल्हन को कुछ ठीक नहीं लगा। 

दूल्हन ने शादी से किया इनकार

दुल्हन को जब दूल्हे के शराब पीने का शक हुआ तो उसने घर वालों से इसकी जांच-पड़ताल करने के लिए कहा। इसके बाद जब पता किया गया तो मामला सामने आया कि दूल्हे ने शराब पी रखी है। दूल्हा शराब के नशे में डीजे की धुन पर डांस कर रहा था। वहीं यह भी पता चला कि दूल्हे का पिता भी शराब के नशे में था। इसका पता चलते ही शादी के रंग में भंग पड़ गया। दुल्हन ने किसी भी कीमत पर शादी न करने का फैसला किया। वहीं जब परिवार वालों को इस बात का पता चला तो फिर दोनों पक्षों की ओर से मान-मनौवल होना शुरू हो गया। दोनों पक्षों में पंचायत भी हुई। इस बीच दूल्हन शादी ना करने की अपनी जिद पर अड़ी रही। दूल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया। हार मानकर पूरी बारात को बिना दूल्हन के बेरंग ही वापस लौटना पड़ा।

(मैनपुरी से सलमान मंसूरी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

यूपी: लखनऊ KGMU के सामने लड़की से गैंगरेप का मामला, पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा

एक घर से बरामद हुईं 4 लाशें, शख्स ने की पत्नी और 2 बेटों की धारदार हथियार से हत्या, फिर खुद लगाई फांसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement