Monday, April 29, 2024
Advertisement

देवरिया में दर्दनाक हादसा: चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, मां और 3 बच्चे जिंदा जले; क्षत-विक्षत हालत में मिले शव

देवरिया के भलुअनी स्थित डुमरी गांव में शनिवार की सुबह करीब 4 बजे चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया। इसकी चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 30, 2024 12:03 IST
आलाधिकारियों ने मौके...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। शनिवार सुबह चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फट गया, जिसकी जद में आकर मां और 3 बच्चों की मौत हो गई। यह पूरा मामला भलुअनी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है।

जानिए पूरा मामला

मि्ली जानकारी के मुताबिक, डुमरी गांव के रहने वाले शिव शंकर गुप्ता की पत्नी आरती देवी घर में चाय बना रही थी तभी अचानक सिलेंडर फट गया, जिससे आरती (उम्र 35 वर्ष) और उनके तीन बच्चे आंचल (14 वर्ष ), कुंदन (12 वर्ष) और सृष्टि (11 माह) की दर्दनाक मौत हो गई। इतना बड़ा हादसे की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सिलेंडर फटने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएम एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी है।

भयानक विस्फोट से क्षत-विक्षत हुए शव

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि गांव के निवासी शिवशंकर गुप्ता पावरोटी बेचते हैं। वह शनिवार सुबह कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। करीब चार बजे जब उनकी पत्नी आरती चाय बना रही थीं तभी सिलेंडर फट गया। विस्फोट इतना भयावह था कि शव को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुके हैं।

पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। उधर, जिले के आलाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि संभवत: सिलेंडर में रिसाव के कारण यह घटना हुई होगी।

यह भी पढ़ें-

जयपुर में माता-पिता और 3 बच्चे जिंदा जले, नींद में सब बन गए कंकाल; ऐसे मौत का कारण बना सिलेंडर का रेगुलेटर

गैस सिलेंडर ले जा रहा था शख्स, अचानक लग गई आग, फिर जो हुआ... देखें यह वायरल Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement