Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: मंच पर यूपी-बिहार लूट रही थी डांसर, थिरकती भीड़ पर अचानक टूट पड़ी पुलिस, भांजने लगी लाठियां

झांसी के मऊरानीपुर में जल विहार महोत्सव चल रहा है। इस दौरान बीती रात स्वीट नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें डांसर को बुलाया गया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। डांसर को डांस करते देख भीड़ बेकाबू हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 06, 2023 15:34 IST
डांस करती भीड़ पर पुलिस भांजने लगी लाठियां- India TV Hindi
डांस करती भीड़ पर पुलिस भांजने लगी लाठियां

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भीड़ 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' गाने पर थिरक रही है, तभी पुलिस लाठियां बरसानी शुरू कर देती है। मामला झांसी के मऊरानीपुर का है। यहां जल विहार महोत्सव के दौरान स्वीट नाइट का आयोजन किया गया था। इस दौरान बीती रात कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। देखते ही देखते भीड़ बेकाबू हो गई, जिसे काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भाजनी पड़ीं। 

स्वीट नाइट का किया गया आयोजन

दरअसल, झांसी के नगर पालिका मऊरानीपुर में हर साल की तरह इस बार भी जल विहार महोत्सव का आगाज हुआ, जो 24 सितंबर से लेकर 8 अक्टूबर तक चलेगा। बीती रात स्वीट नाइट का आयोजन किया गया था। इसमें डांसर को बुलाया गया था। फिल्मी गाने पर कलाकार का डांस देखने के लिए देर रात कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस दौरान डांसर को देख भीड़ भी डांस करने लगी।

अपनी बेल्ट से भी मारते दिखे पुलिसकर्मी

देखते ही देखते मंच पर कलाकर को देख भीड़ बेकाबू हो गई। काफी समझाने के बाद भी लोग उछल कूद करने से बाज नहीं आ रहे थे। इस बीच, पुलिस बेकाबू भीड़ में कूद गई और भीड़ में बैठे लोगों पर दनादन लाठियां बरसानी शुरू कर दी। कुछ पुलिसकर्मी अपनी बेल्ट से भी लोगों को मारते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में मौके पर भगदड़ मच गई और कई लोग घायल हो गए, जिनको पुलिस की ओर से इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

कार्यक्रम के दौरान डांस कर रहे थे लोग

इस दौरान घायल हुए युवक ने बताया कि कार्यक्रम देखने गया हुआ था, जहां भीड़ ज्यादा थी। इस वजह से कुछ पुलिसवाले आए और लाठी भांजना शुरू कर दिया, जिससे मेरी आंख पर चोट लग गई। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान लोग डांस कर रहे थे। पुलिस वाले आए और लाठियां चलाईं, जिससे कई लोग घायल हो गए। इस पूरे मामले में जब सीओ मऊरानीपुर से जानकारी ली गई, तो उन्होंने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम की परमिशन ली गई थी। भीड़ बेकाबू हो रही थी, तो उनको समझाया गया है।

- आकाश राठौर की रिपोर्ट 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement