Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: छेड़खानी से परेशान छात्राओं ने काटा बवाल, बीच सड़क पर मनचले को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

झांसी में मनचले युवक की रोज-रोज की छेड़खानी से तंग आकर तीन छात्राओं ने बीच सड़क पर सरेआम उसकी धुनाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: September 17, 2023 22:30 IST
jhansi crime news- India TV Hindi
झांसी में छात्राओं ने मनचले को जमकर पीटा

झांसी: जिले में लगातार हो रही छेड़खानी से परेशान तीन छात्राओं ने मनचले को बुलाकर बीच सड़क पर जमकर कूटा।  मर्दानी बनीं छात्राओं ने मनचले को कभी चप्पलों से मारा तो कभी थप्पड़ों की बारिश की। बीच सड़क पर खूब हंगामा हुआ और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों को जब पता चला तो उन्होंने भी छात्राओं के साथ मनचले को पीटा। इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तीनों छात्राएं युवक को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटती नजर आ रहीं हैं। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना शनिवार की शाम सदर बाजार इलाके के भगवंतपुरा के पास की है।

देखें वीडियो

छात्राओं ने बताया कि युवक उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा था और बीच रास्ते उनके साथ छेड़खानी करता था। वे कई दिनों से उसकी हरकतें बर्दाश्त कर रहीं थीं और इतना ही नहीं, उन्होंने कई बार युवक को समझाया भी था लेकिन वह सुधरने को तैयार नहीं था। उसकी हरकतों से परेशान तीनों छात्राओं का सब्र आखिरकार जवाब दे गया और उन्होंने मनचले को सबक सिखाने की ठान ली।

छात्राओं ने मनचले को शनिवार की शाम को सदर बाजार थाना क्षेत्र के भगवंतपुरा इलाके में मिलने के लिए बुलाया और जब वह सज-धजकर मिलने के लिए पहुंचा तो तीनों छात्राओं ने उसे पकड़ लिया और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।  आसपास इकट्ठा हुए लोगों को छात्राओं ने  युवक की करतूतों के बारे में बताया तो लोगों ने भी युवक की जमकर कुटाई की। थाना प्रभारी अमीराम सिंह ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है, अगर मामला छेड़खानी या फिर किसी और भी अपराधिक घटना से जुड़ा पाया गया तो आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(झांसी से आकाश राठौर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

"केजरीवाल MP-CG में कांग्रेस नेताओं को बता रहे भ्रष्ट, कैसे चलेगा गठबंधन", CWC Meeting खत्म, 'आप' पर जताई नाराजगी

दिल्ली मेट्रो के नए स्टेशन के उद्घाटन समारोह पर अरविंद केजरीवाल को न बुलाने पर भड़की AAP, कही ये बड़ी बात

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement