Sunday, April 28, 2024
Advertisement

झांसी में ग्रामीणों ने की प्रधान के भ्रष्टाचार की शिकायत, जब जांच टीम पहुंची तो खूब चले लाठी-डंडे

झांसी के एक गांव में ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की शिकायत उच्च अधिकारियों से की। इस शिकायत के बाद जब जांच दल गांव में पहुंची तो उनके सामने की ग्राम प्रधान और दूसरे गुट के लोगों में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद खूब लाठी-डंडे चले।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: October 19, 2023 16:09 IST
Jhansi Villagers complained about gram Pradhan's corruption when the investigation team arrived clas- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दो गुटों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

उत्तर प्रदेश के झांसी दो पक्षों के बीच विवाद के बाद लाठी-डंडे चलने का मामला सामने आया है। यहां चिरगांव थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव ग्राम प्रधान द्वारा किए गए विकास कार्यों में भ्रष्टाचार की ग्रामीणों ने शिकायत की थी। इस शिकायत के बाद मियांपुर गांव में जांच के लिए एक टीम आई। इस दौरान जांच करने आई टीम के सामने ही जमकर लाठी और डंडे चले हैं। दरअसल शिकायत के बाद गांव में जब जांच दल पहुंची तो वह लोगों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान वहां भीड़ जुटने लगी और दो पक्षों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते विवाद के बीच झगड़ा शुरू हो गया और लाठी-डंडे चलने लगे। 

Related Stories

जांच करने आई टीम के सामने भिड़े दो पक्ष

जांच दल के सामने ही यह विवाद शुरू हुआ। जैसे ही लड़ाई शुरू हुई तो वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। साथ ही लड़ाई के दौरान वहां खड़ी कई गाड़ियां गिर गई और ग्रामीण अपनी जान बचाकर भागने लगे। इस मामले की शिकायत फिर पुलिस से की गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और मोर्चा संभाला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कहीं जांच करने पहुंची टीम के सामने ही दो लोग भिड़ गए हों। ऐसा कई बार देखने को मिलता है, जब प्रशासन के सामने ही दो गुट आपस में भिड़ जाते हैं और जमकर लाठियां चलती हैं। 

दरोगा के धमकाने का वीडियो वायरल

इससे पहले झांसी में ही अवैध खनन मामले में बीजेपी विधायक के बेटे की दरोगा से लड़ाई का वीडियो सामने आया था। यहां विधायक के बेटे द्वारा थाने में घुसकर दरोगा को हड़काने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक का बेटा दरोगा से गाली-गलौज करता है और अपनी दंबगई दिखाता है। बता दें कि वीडियो में दिख रहा दबंग भाजपा विधायक जवाहर लाल राजपूत का बेटा राहुल राजपूत है, जो दरोगा से अभद्रता कर रहा है। दरोगा का नाम सुरेंद्र सिंह है और यह पूरा मामला अवैध खनन से जुड़ा हुआ है।  

(रिपोर्ट- आकाश राठौर)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement