Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मोबाइल चलाने के लिए टोका तो दारोगा ने प्रेग्नेंट पत्नी को मारी 3 गोलियां, पुलिस विभाग में हड़कंप

उपनिरीक्षक शशांक मिश्रा झांसी के थाना उल्दन की बंगरा चौकी प्रभारी है जहां पर वह अपने पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता है। 2 साल पहले ही झांसी की रहने वाली शालिनी से उसकी शादी हुई थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 09, 2023 22:20 IST
shashank mishra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 2021 में शशांक मिश्रा की शालिनी से शादी हुई थी

उत्तर प्रदेश के झांसी में दारोगा ने अपनी गर्भवती पत्नी को सर्विस पिस्टल से तीन गोलियां मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्नी शालिनी मिश्रा के हाथ में 2 गोली और एक गोली पेट को छूते हुए निकल गई। गंभीर हालत में उसे दारोगा ने झांसी मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया और वहां से फरार हो गया। दारोगा की करतूत से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

2 साल पहले ही हुई थी शादी

उपनिरीक्षक शशांक मिश्रा झांसी के थाना उल्दन की बंगरा चौकी प्रभारी है जहां पर वह अपने पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता है। 2 साल पहले ही झांसी की रहने वाली शालिनी से उसकी शादी हुई थी। मायके वालों के मुताबिक, उन्होने लगभग 40 लाख रुपये की शादी की थी। शादी के बाद भी शशांक अतिरिक्त दहेज की मांग करता था। शादी के बाद से ही दोनों में लगातार विवाद होता रहता था। इसके चलते रविवार देर रात शशांक ने किसी बात को लेकर अपनी सरकारी पिस्टल से पत्नी को तीन गोली मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

जान बचाने के लिए पड़ोसी के घर भागी
शालिनी के अनुसार, शशांक झांसी में अपने भाई और मां के पास मिलने गए थे। वहां से रात लगभग 11 बजकर 30 मिनट पर बंगरा लौटे और फोन चलाने लगे। गर्भवती पत्नी ने टोका तो उन्होंने अलमारी से सरकारी पिस्टल निकाली और पत्नी को 3 गोली मारी। एक कमर को छू कर निकल गई जबकि दो हाथ में लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसने हिम्मत नहीं हारी और जान बचाने के लिए भागकर पड़ोसी के यहां पहुंच गई। फिलहाल उसका झांसी के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

सास बोली- दहेज में 25 लाख दिया था कैश
वहीं, घायल पत्नी के मां-पाप दारोगा के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। शालिनी की मां ने कहा कि दहेज में 25 लाख रुपये कैश दिया। 50 अंगूठी मांगी गई थी बस वो नहीं दिया तो शशांक भड़का हुआ था। ससुराल में बेटी को अक्सर प्रताड़ित किया जाता था। इस पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। करीब 9 घंटे बाद पुलिस ने दारोगा को हिरासत में लिया।   

(रिपोर्ट- आकाश राठौड़)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement