Friday, May 17, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: 'सपा और कांग्रेस अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रही है', इटावा की रैली में बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दोनों दल अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: May 05, 2024 16:37 IST
PM Modi, Elections 2024- India TV Hindi
Image Source : BJP पीएम मोदी, इटावा

Lok Sabha Elections 2024:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा की चुनावी सभा में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये दोनों ही पार्टिंयां अपने अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने लोगों को इन दोनों से सावधान रहने को कहा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद की राजनीति पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले परिवार के ही लोग पीएम और सीएम बनते थे। नरेंद्र मोदी ने कहा-ऐसी कुप्रथा कि शाही परिवार का वारिस ही मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा को इस चायवाले ने तोड़ दी है।

दिल की बात ज़ुबान पर आ ही गई-पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "... इस इलाके में आकर मुझे 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है जब संसद का सत्र चल रहा था और संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी भाषण के लिए खड़े हुए। मुलायम जी ने संसद में कहा था कि मोदी जी आप तो दोबारा जीतकर आने वाले हैं। नेता जी हमारे बीच नहीं है लेकिन संयोग से उनके सगे भाई भाजपा को जीताने की अपील कर रहे हैं। उनके दिल की बात ज़ुबान पर आ ही गई।"दरअसल शिवपाल यादव ने भी एक जनसभा में बीजेपी की जीत की बात कही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हीं के भाषण की बात कर रहे थे।

इनके नारे झूठे और नीयत में भी खोट -पीएम मोदी

सपा-कांग्रेस की बातें झूठी, वादे भी झूठे हैं। सपा-कांग्रेस के नारे झूठे और नीयत में भी खोट है। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे, उससे चाहे देश का, समाज का कितना ही नुकसान क्यों न हो।  इन लोगों ने देश को कोरोना के संकटकाल में भी नहीं छोड़ा था। मोदी तब एक-एक जीवन बचाने में जुटा था। देश के वैज्ञानिकों ने टीका बनाया, लेकिन सपा के, कांग्रेस के लोग इसको भी बदनाम करते थे। खुद चोरी चुपके टीके लगवाते थे, लेकिन टीवी पर लोगों को भड़काते थे, ताकि हाहाकार फैले और पाप मोदी के माथे पर लगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement