Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बीजेपी ने वायनाड के वोटर्स के साथ धोखाधड़ी का लगाया आरोप, गौरव वल्लभ ने कहा-सेल्फ गोल कर रही है कांग्रेस

Lok Sabha Elections 2024 : भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरव वल्लभ का कहना है कि राहुल गांधी ने वायनाड में हार की आशंका के मद्देनजर रायबरेली से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 05, 2024 15:52 IST
Gaurav Vallabh, BJP- India TV Hindi
Image Source : ANI गौरव वल्लभ, बीजेपी प्रवक्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने रायबरेली से आखिरी मौके पर चुनाव लड़ने के राहुल गांधी के फैसले को कांग्रेस के लिए सेल्फ गोल बताया है। पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि यह वायनाड की जनता के साथ सरासर धोखाधड़ी है। 

वायनाड से राहुल के जीतने की संभावना कम

गौरव वल्लभ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो केवल वायनाड से चुनाव लड़ने का ऐलान किया गया था। जब वायनाड का चुनाव खत्म हो गया और ऐसा इनपुट मिला कि वहां से जीतने की संभावना कम है तो फिर दूसरी सीट से भी लड़ने का फैसला लिया। वो भी अपने पहली सीट अमेठी से चुनाव नहीं लड़े बल्कि उस सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया जिस पर उनकी मां चुनाव लड़ती रही हैं।

वायनाड और रायबरेली के वोटर्स के साथ धोखाधड़ी

गौरव वल्लभ ने कहा कि यह वायनाड के साथ ही रायबरेली के लोगों के साथ भी धोखाधड़ी है। कांग्रेस सेल्फ गोल कर रही है। गौरव वल्लभ ने कहा कि पहले ही यह ऐलान करना चाहिए कि दो सीट से चुनाव लड़ेंगे। वल्लभ ने कहा कि राहुल अमेठी से इसलिए भी नहीं लड़े कि वहां कि जनता उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती।

आत्मविश्वास की कमी

गौरव वल्लभ ने कहा कि यह वही हालात है जैसे कि किसी परीक्षार्थी को परीक्षा में दो में से एक सवाल का उत्तर देना है और वह एक का जवाब देने के बाद दूसरे का उत्तर लिख देता है। वह सोचता है कि पहला अगर गलत होगा तो दूसरा तो सही होगा। गौरव वल्लभ ने कहा कि यह स्पष्ट तौर पर आत्मविश्वास की कमी को दर्शाता है। बता दें कि गौरव वल्लभ पहले कांग्रेस के प्रवक्ता थे लेकिन हाल ही में उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वॉइन कर लिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement