Monday, April 29, 2024
Advertisement

माफिया अतीक के बेटे के नाम का पर्चा हुआ वायरल, जानिए पिता और चाचा की हत्या के लिए किसे बताया जिम्मेदार

नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली के नाम से जारी इस पर्चे में अतीक और अशरफ की हत्या के लिए बीजेपी और सपा को ठहराया गया है।

Reported By : Atul Bhatia, Imran Laeek Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 28, 2023 15:08 IST
अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई अतीक अहमद

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के नाम से एक पर्चा (पैंपलेट) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। प्रयागराज के निकाय चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पर्चे में अतीक और अशरफ की हत्या के लिए बीजेपी और सपा को ठहराया गया है। इस पर्चे में नगर निकाय चुनाव में सपा और बीजेपी के खिलाफ वोट देने की अपील की गई है। 

पर्चे में अतीक और अशरफ की फोटो

यह पर्चा नैनी सेंट्रल जेल में बंद अली अहमद के नाम से जारी हुआ है। इसमें अतीक और अशरफ की फोटो भी लगाई गई है। हालांकि इस पर्चे में किसी दल का समर्थन तो नहीं किया गया है लेकिन सपा और बीजेपी के विरोध का जिक्र किया गया है। माना जा रहा है कि इस पर्चे के जरिए बीएसपी के समर्थन में मतदान का आह्वान किया गया है।

वालिदा का हो सकता है एनकाउंटर 

अली के नाम से जारी पर्चे में कहा गया है-आप लोगों के दिल में मेरे अब्बा के लिए थोड़ी भी जगह है तो आप लोग उनकी बात का ध्यान रखिए और मेरी वालिदा का एनकाउंटर करने के लिए पुलिस लगी हुई है। इतना इशारा आप लोगों के लिए काफी है। अब हम मुसलमान किसी के बहकावे में नहीं आएंगे, बस आपसे इतनी गुजारिश है कि आपलोग मेरी इन बातों पर गौर फरमाएं।

अतीक के बेटे का पर्चा वायरल

Image Source : इंडिया टीवी
अतीक के बेटे का पर्चा वायरल

आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागर राज के कॉल्विन अस्पताल में उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वे मेडिकल चेकअप के लिए पहुंचे थे। उस वक्त दोनों पुलिस की हिरासत में थे। मीडियाकर्मियों के बात करने के दौरान तीन हमलावरों ने फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement