Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर टली सुनवाई, मिली अगली तारीख

आयशा नूरी ने उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को घर में पनाह दी थी। वहीं, आयशा के पति डॉ. अखलाक अहमद को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

Reported By : Imran Laeek Written By : Malaika Imam Published on: May 02, 2023 17:58 IST
अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक अहमद

उमेश पाल मर्डर केस में माफिया अतीक अहमद की फरार बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई टल गई है। आयशा ने वकीलों के जरिए कोर्ट में सरेंडर करने के लिए अर्जी दी थी। मामले की अगली सुनवाई अब 8 मई को होगी। आयशा नूरी ने उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को घर में पनाह दी थी। वहीं, आयशा के पति डॉ. अखलाक अहमद को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। 

आयशा पर 50 हजार रुपये का इनाम

गुड्डू मुस्लिम को संरक्षण देने वाली अतीक की बहन आयशा नूरी मेरठ में रहती है। आयशा पर 50 हजार रुपये का इनाम है। आयशा मामले में फरार चल रही है। पुलिस को उसकी तलाश है। उमेश पाल हत्याकांड में इनामी शूटर गुड्डू बमबाज अतीक की बहन आयशा और बहनोई डॉ. अखलाक के घर 17 घंटे तक रुका था। गुड्डू बमबाज 5 मार्च को आयशा और अखलाक के घर मेरठ पहुंचा था। 

बमबाज गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश तेज 

पुलिस ने फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश तेज कर दी है। गुड्डू के बाद मल्ली भी है फरार है। आशिफ उर्फ मल्ली गुड्डू मुस्लिम का करीबी है। इससे पहले माफिया अतीक की भांजी ने भी CJM कोर्ट में आवेदन दिया है। वहीं, अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद को उनकी सरकारी नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है। 

आयशा के पति पर हो चुकी है कार्रवाई

आयशा नूरी का पति अखलाक अहमद पेशे से डॉक्टर है। निलंबन से पहले वो मेरठ में एक सरकारी डॉक्टर में कार्यरत था। अखलाक पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने और आरोपी गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का आरोप है। यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) और प्रयागराज पुलिस डॉक्टर अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement