Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अपनी ही शादी में दुल्हन ने चलायीं ताबड़तोड़ गोलियां, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई। आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दुल्हन और दूल्हे के विरुद्ध धारा 290 और 336 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दूल्हा दुल्हन की धरपकड़ शुरू कर दी है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: March 23, 2024 22:50 IST
Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT अपनी ही शादी में दुल्हन ने चलायीं ताबड़तोड़ गोलियां

मुज्जफरनगर: विवाह किसी के भी जीवन की एक नई शुरुआत होती है। इस शुरुआत को हर कोई यादगार बनाना चाहता है। लेकिन इस दौरान कई बार लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिससे केवल उन्हें ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में हुआ। यहां एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में पिस्टल से फायरिंग की। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो तेजी के साथ वायरल 

सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो एक शादी समारोह का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में दूल्हा-दुल्हन मौजूद हैं और दुल्हन हाथ में लिए पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रही थी। पिस्टल से फायरिंग करने वाली दुल्हन और उसके साथ डांस कर रहे दूल्हे के बारे में पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है।

पुलिस भी हरकत में आई

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई। आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दुल्हन और दूल्हे के विरुद्ध धारा 290 और 336 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दूल्हा दुल्हन की धरपकड़ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को बागपत जनपद से मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दूधली गांव में एक बारात आई थी।

दुल्हन ने दूल्हे के साथ मिलकर पिस्टल से कई राउंड हर्ष फायरिंग की

आपको बता दें कि इस विवाह समारोह के दौरान दुल्हन ने दूल्हे के साथ मिलकर पिस्टल से कई राउंड हर्ष फायरिंग की थी। हर्ष फायरिंग के दौरान किसी व्यक्ति ने यह वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दुल्हन और दूल्हे के विरुद्ध धारा 290 और 336 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दूल्हा दुल्हन की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

थाना खतौली पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया

इस मामले में सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक दुल्हन के द्वारा फायरिंग की जा रही है इस वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना खतौली पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। वहीं जानकारी करने पर यह वीडियो ग्राम दूधली थाना खतौली का है। इसके बारे में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं विवेचना में जो भी साक्ष्य संकलन किया जाएगा उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।

रिपोर्ट - योगेश त्यागी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement