Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Noida: राह चलते बाइक सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, घर से होली खेलने निकला था

24 वर्षीय मनीष शर्मा, सलमान एवं राशिद नामक दो युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में ऊंची ढलान पर मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई और मनीष वहीं पर बेहोश हो गए।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Khushbu Rawal Updated on: March 09, 2023 13:43 IST
bike rider- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बाइक सवार युवक (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नोएडा (उप्र): जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना दनकौर क्षेत्र में बुधवार को मोटरसाइकिल पर सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजन ने मोटरसाइकिल पर सवार रहे दो अन्य युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

परिजनों के मुताबिक सलमान और राशिद नाम के दो  दोस्त मनीष को कल होली खेलने के लिए घर से बुलाकर लेकर गए थे। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि ऊंची दनकौर के रहने वाले 24 वर्षीय मनीष शर्मा, सलमान एवं राशिद नामक दो युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में ऊंची ढलान पर मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई और मनीष वहीं पर बेहोश हो गए। सिंह ने बताया कि सलमान व राशिद भी शराब के नशे में मौके पर पड़े थे। आसपास के लोगों ने देखा और इन दोनों लड़कों व मनीष को पकड़ लिया।

सलमान और राशिद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Image Source : INDIA TV
सलमान और राशिद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को भीड़ से छुड़ाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक मनीष के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे सलमान और राशिद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement