Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोएडा: सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास कार में आग लगी, बाहर नहीं निकल पाया ड्राइवर, मौके पर मौत

नोएडा के सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास एक कार में आग लगने की वजह से ड्राइवर की मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसकी वजह से उसमें आग लग गई।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 22, 2024 12:16 IST
Noida Fire- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC नोएडा में कार के अंदर आग लगने से ड्राइवर की मौत

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक कार में आग लगने की वजह से ड्राइवर की मौत हो गई है। ड्राइवर ने कार से निकलने की कोशिश की लेकिन वह निकल नहीं सका और उसकी झुलसने से मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

फेज-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास यूटर्न पर सोमवार को एक कार में आग लग जाने से उसमें फंसे कार चालक की आग में झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है। 

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास यू टर्न पर एक कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग और फेज-3 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। 

प्रवक्ता ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसकी वजह से उसमें आग लग गई और कार में मौजूद अज्ञात व्यक्ति की आग में झुलसकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। (इनपुट: भाषा) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement