Monday, April 29, 2024
Advertisement

नोएडा में लापता उद्योगपति सकुशल बरामद, कर्ज से परेशान होकर छोड़ा था घर

पूछताछ के दौरान आकाश सिंह ने बताया कि उनकी बुलंदशहर के सिकंदराबाद में फैक्ट्री है और उनके कारोबार में काफी घाटा हुआ, जिसके कारण वह करोड़ों के कर्ज में दब गए हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 20, 2024 12:46 IST
नोएडा पुलिस- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नोएडा पुलिस

नोएडा के सेक्टर-73 में 15 जनवरी से लापता एक उद्योगपति को पुलिस ने शुक्रवार को सकुशल बरामद कर लिया। ऐसा पता चला है कि वह कर्ज से परेशान होकर घर छोड़कर चला गया था। इस मामले में उसकी पत्नी ने तीन लोगों को नामित करते हुए सेक्टर-113 के थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) हरीश चंदर ने बताया कि सेक्टर-73 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले आकाश सिंह की पत्नी छाया सिंह ने 17 जनवरी को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके पति 15 जनवरी से लापता हैं। चंदन ने बताया कि छाया सिंह ने तीन लोगों पर उनके पति को अगवा करने का शक जाहिर किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और उद्योगपति को बरामद करने के लिए पुलिस के कई दल गठित किए गए थे। उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था।

दिल्ली से किया बरामद

डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली से आकाश सिंह को सकुशल बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आकाश सिंह ने बताया कि उनकी बुलंदशहर के सिकंदराबाद में फैक्ट्री है और उनके कारोबार में काफी घाटा हुआ, जिसके कारण वह करोड़ों के कर्ज में दब गए हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि वह कर्ज से परेशान थे। इस वजह से वह घर छोड़कर चले गए थे।

यह भी पढे़ं-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement