Friday, May 03, 2024
Advertisement

प्रयागराज: मेयर की उम्मीदवारी से कटा अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का पत्ता, पार्टी से भी किया जा सकता है निष्काषित

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। वह 25 हज़ार की इनामी है और अभी फरार चल रही है। इसी साल जनवरी में शाइस्ता परवीन बीएसपी में शामिल हुई थी और पार्टी ने शाइस्ता को प्रयागराज से मेयर पद का उम्मीदवार बनाया था।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 04, 2023 19:35 IST
Prayagraj, Uttar Pradesh, Mayawati, Atiq Ahmed, Umesh Pal murder case, Bahujan Samaj Party- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रयागराज: मेयर की उम्मदीवारी से कटा अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का पत्ता

प्रयागराज: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को बीएसपी महापौर का चुनाव नहीं लड़ाएगी। बीएसपी के मंडल की मीटिंग में आज तय हो गया है कि अब नए सिरे से महापौर के लिए आवेदन लिए जाएंगे। इसके लिए दस से ज्यादा लोगों के आवेदन भी आ चुके हैं। जिन लोगों ने महापौर चुनाव के लिए दावेदारी की है, उनके नामों को लेकर बीएसपी सुप्रीमों मायावती के समक्ष रखा जाएगा। जानकारी के अनुसार, बीएसपी सुप्रीमो मायावती जिस दावेदार के नाम पर मुहर लगाएंगी। वही बीएसपी का प्रयागराज से महापौर का प्रत्याशी होगा।

'शाइस्ता परवीन के बारे में अगर जानकारी मिले तो पुलिस को बता दीजिए'

वहीं माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के महापौर प्रत्याशी के तौर आवेदन करने को लेकर बीएसपी के मंडल कोर्डिनेटर डॉक्टर अशोक गौतम ने तीखा बयान दिया है। अशोक गौतम ने साफ किया है कि शाइस्ता परवीन के बारे में अगर जानकारी मिले तो पुलिस को बता दीजिए, उन्हे पुलिस ढूंढ रही है। बीएसपी मंडल कोर्डिनेटर डॉक्टर अशोक गौतम के बयान से संकेत मिल रहें हैं कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को आने वाले दिनों पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है शाइस्ता परवीन 

बता दें कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। वह 25 हज़ार की इनामी है और अभी फरार चल रही है। इसी साल जनवरी में शाइस्ता परवीन बीएसपी में शामिल हुई थी और  पार्टी ने शाइस्ता को प्रयागराज से मेयर पद का उम्मीदवार बनाया था। शाइस्ता ने चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या में शाइस्ता परवीन आरोपी है। एफआईआर में शाइस्ता का नाम आने के बाद भी मायावती अतीक की पत्नी के साथ खड़ी नज़र आई। मायावती ने 27 फरवरी को ट्वीट कर कहा था कि अगर  शाइस्ता दोषी होगी तो उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - 

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच तेज हुई जुबानी जंग, दोनों ने एक-दूसरे पर बोला हमला

फिर खतरनाक हुआ कोरोना! राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement