Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्रयागराज शूटआउट का सबसे नया वीडियो आया सामने, उमेश को गली के अंदर घुसकर गोली मार रहा असद

उमेश पाल हत्याकांड का 24 सेंकेंड का ये ताजा वीडियो पुराने सीसीटीवी फुटेज में कैद मर्डर की वारदात को कंपलीट कर रहा है। अब पुलिस इस नए वीडियो के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Swayam Prakash Updated on: March 16, 2023 9:56 IST
उमेश पाल हत्याकांड का सबसे नया वीडियो- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB उमेश पाल हत्याकांड का सबसे नया वीडियो

प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को हुए शूटआउट का सबसे नया वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि उमेश पाल पर हमला उसकी गली के बाहर होता है। हमलावर अतीक का बेटा उमेश पाल को खदेड़कर गोली मारता है। उमेश पाल की गली का वीडियो इस शूट आउट की पूरी कहानी साफ-साफ बयां कर रहा है। उमेश पाल हमले के बाद गली के अंदर भागते हैं, उमेश पाल के पीछे सुरक्षा में तैनात गनर भी भागता है, लेकिन असद उमेश पाल को शूट करता है। उमेश पाल का गनर बचकर गली में भागता है, तबतक अतीक का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम बम से हमला कर गनर को उड़ा देता है। 

नए वीडियो से पुरानी फुटेज हुई कंपलीट

24 सेंकेंड का ये ताजा वीडियो पुराने सीसीटीवी फुटेज में कैद मर्डर की वारदात को कंपलीट कर रहा है। अब पुलिस इस नए वीडियो के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है। प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर शिकंजा कसता ही जा रहा है। इस बीच यूपी पुलिस, STF और SOG के साथ  क्राइम ब्रांच की 20 से अधिक टीमें 12 राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। उमेश पाल के शूटर्स की तलाश में अबतक 650 से ज्यादा ठिकानों पर यूपी पुलिस रेड डाल चुकी है। 

पुलिस के हाथ आते-आते रह गए गुड्डू मुस्लिम और साबिर 
वहीं, एसटीएफ सूत्रों के हवाले से  खबर मिल रही है कि जिस दुकान से अतीक के बेटे असद ने शूटर्स को देने के लिए मोबाइल फोन और सिम खरीदे थे उसकी जानकारी पुलिस को लग गई है। असद ने ही शूटर्स को सुरक्षित ठिकानों तक पहुंचाने का इंतजाम किया था और लोकेशन ट्रेस ना कर ली जाए इसलिए शूटर्स को आपस में फोन पर बात करने से माना किया गया है। तो वहीं एसटीएफ सूत्रों की मानें तो अतीक का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम और साबिर पुलिस के हाथ आते-आते रह गया। वो पश्चिम यूपी में छिपा हुआ था, जहां पुलिस के आने की भनक लगते ही वो फरार हो गया। 

ये भी पढ़ें-

"मुसलमानों पर जुल्म करने वालों को हीरो मानते हैं प्रधानमंत्री," मौलाना तौकीर रजा का एक और भड़काऊ बयान

अब वंदे भारत ट्रेन चलाएंगी एशिया की पहली महिला लोको पायलट सुरेखा यादव
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement