Saturday, April 27, 2024
Advertisement

NCR के इस बड़े होटल में 2 महीने से चल रहा था गंदा काम, मालिक सहित 29 लड़के-लड़कियां अरेस्ट

होटल में तलाशी लेने पर मौके से पुलिस ने 39 मोबाइल फोन के अलावा आपत्तिनजक सामान, गोलियां और हजारों रुपये बरामद किए हैं। थाने लाए गए सभी लोगों से पूरे मामले को लेकर और भी पूछताछ की जा रही है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 06, 2024 10:01 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

एनसीआर में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। गाजियाबाद पुलिस ने इंदिरापुरम की एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर 29 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है। इस रैकेट में और भी लोगों के जुड़े होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस पूछताछ करके नेटवर्क को खंगालने में जुटी है।

क्या है मामला

दरअसल, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित शक्ति खंड तीन के दीप रेजीडेंसी होटल में 2 महीने से देह व्यापार का अनैतिक कार्य किया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने छापा मारकर दिल्ली निवासी संचालक पंकज, 18 लड़कों और 10 लड़कियों को पकड़ लिया। पुलिस का छापा लगते ही वहां हड़कंप मच गया।

39 मोबाइल, आपत्तिनजक सामान, गोलियां और हजारों रुपये बरामद

तलाशी लेने पर मौके से पुलिस ने 39 मोबाइल फोन के अलावा आपत्तिनजक सामान, गोलियां और हजारों रुपये बरामद किए हैं। होटल से पकड़कर थाने लाए गए लोगों से पूरे मामले को लेकर और भी पूछताछ की जा रही है। घटना के संबंध में पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी गाजियाबाद के कुछ मॉल, स्पा सेंटर और होटल में देह व्यापार चलता हुआ पाया गया है। पुलिस मुहिम के तहत देह व्यापार के अड्डों पर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement