Friday, May 03, 2024
Advertisement

PM मोदी के गढ़ काशी में राहुल की न्याय यात्रा का विरोध, VIDEO में देखें जब कांग्रेस समर्थक और राम भक्त हुए आमने-सामने

काशी में राहुल गांधी की न्याय यात्रा का रामभक्तों द्वारा विरोध किया गया। इस दौरान यात्रा में शामिल एक कांग्रेस समर्थक भी प्रदर्शन करने वाले युवकों के सामने पहुंच गया और अपने बैग से काला कपड़ा निकालकर उन्हें दिखाते हुए राहुल गांधी के समर्थन में कहना शुरू किया कि राम सबके है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 17, 2024 12:53 IST
प्रदर्शनकारियों ने जय...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रदर्शनकारियों ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए राहुल गांधी की यात्रा का जमकर विरोध किया।

वाराणसी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी पहुंची है। राहुल गांधी की न्याय यात्रा का आज पीएम मोदी के गढ़ काशी में जमकर विरोध किया गया। राहुल जब अपनी यात्रा गोलगड्डा से शुरू कर हरतीरथ चौराहे पर पहुंचे तो कुछ युवकों ने भगवान श्री राम के बैनर,  झंडा और भगवा रंग का गमछा डाल जय श्री राम के नारे लगाते हुए उनका जमकर विरोध किया। इसी दौरान राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल एक कांग्रेस समर्थक भी प्रदर्शन करने वाले युवकों के सामने पहुंच गया और अपने बैग से काला कपड़ा निकालकर उन्हें दिखाते हुए राहुल गांधी के समर्थन में कहना शुरू किया कि राम सबके है।

10 किलोमीटर है आज की यात्रा

राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज शुरू हुई तो बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद थे। खुद इसकी अगवानी करने के लिए कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी मौजूद रहे। बता दें कि कांग्रेस पीएम के गढ़ में अपनी हनक साबित कर सके इसके लिए राहुल गांधी की न्याय यात्रा की शुरुआत मुस्लिम बाहुल्य इलाके से की गई जहां बड़ी संख्या में मुसलमान राहुल के समर्थन में मंच बनकर उनका स्वागत करते दिखे। राहुल की यह न्याय यात्रा वाराणसी में करीब 10 किलोमीटर का रास्ता तय करेगी।

राहुल की यात्रा में पल्लवी पटेल शामिल

राहुल गांधी वाराणसी में हैं और यूपी में समाजवादी पार्टी उनकी अलायंस पार्टी है लेकिन उसी सपा के नाराज नेता राहुल की यात्रा में शामिल हो रहे हैं। आज अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल शामिल हो रही हैं तो प्रयागराज में स्वामी प्रसाद मौर्य राहुल की यात्रा को ज्वाइन करेंगे। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर सपा के नाराज नेता राहुल के सपोर्टर क्यों बन रहे हैं? क्या इसका असर INDI अलायंस पर पड़ सकता है?

यूपी में राहुल 8 दिनों तक डेरा डालेंगे, आज दूसरा दिन है। काशी में करीब 8 घंटे तक राहुल गांधी रहेंगे और फिर यहां से भदोही निकल जाएंगे। 13 जिलों से होते हुए उनकी न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में गुजरेगी लेकिन पश्चिमी यूपी के जाट बाहुल्य इलाकों में वह नहीं जाएंगे।

(रिपोर्ट- अश्विनी त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement