Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कुत्ता देख बिगड़ा बैलेंस, डिवाइडर से टकरा गई तेज रफ्तार स्कूटी, 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत

रामपुर जिला मुख्यालय के सिविल लाइंस थाना इलाके में डिवाइडर से टकरा जाने की वजह से एक ही स्कूटी पर सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 24, 2023 15:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला मुख्यालय के सिविल लाइंस थाना इलाके में सोमवार को सुबह डिवाइडर से टकरा जाने के कारण एक ही स्कूटी पर सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के बिलासपुर बाईपास पर सोमवार सुबह तेज रफ्तार स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई, जिससे एक छात्र समेत तीन किशोरों की मौत हो गई। 

स्कूटी की रफ्तार बहुत ज्यादा थी

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉक्टर संसार सिंह ने बताया कि बिलासपुर बाईपास पर एक स्कूटी पर तीनों बच्चे जा रहे थे। सामने कुत्ता आने से उनकी स्कूटी फिसल गई। उन्‍होंने कहा कि स्कूटी की रफ्तार बहुत ज्यादा थी, इसलिए डिवाइडर से टकरा गई। उन्‍होंने कहा कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान आयान, अहद और उमेर के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 15 से 16 साल के बीच है। उन्‍होंने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया

सिंह के मुताबिक, मृतकों में एक ग्रीनवुड स्कूल का छात्र है जो स्कूल जा रहा था और साथ में दो उसके दोस्त भी स्कूटी पर सवार थे। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस घटनास्थल पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। तीनों किशोरों की मौत पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए एएसपी ने अभिभावकों से अपील की कि नाबालिग बच्चों को स्कूटी और बाइक चलाने को न दें। उन्‍होंने कहा कि पुलिस विभाग भी पूरा प्रयास कर रहा कि जो बच्चे बाइक रेसिंग करते हैं तो उन्हें समझाया जाए और अगर वह नहीं मानते हैं तो विभाग बीच-बीच में उनके खिलाफ कार्रवाई भी करता रहता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement