Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VIDEO: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ईद की नमाज़ में हुए शामिल, कही ये बात

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईद की मुबारकबाद दी और कहा कि आज ईद के मौके पर मैं अपनी तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 11, 2024 15:04 IST
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : X@SAMAJWADIPARTY सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊः समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव बृहस्पतिवार को यहां ऐशबाग ईदगाह में ईद की नमाज में शामिल हुए और उन्होंने लोगों को ईद की बधाई दी। मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि भारत में हम विभिन्न समुदायों के साथ मिलकर त्यौहार मनाते हैं। यह हमारी संस्कृति की पहचान है। उन्होंने कहा“मुझे उम्मीद है कि हमारी साझा संस्कृति के साथ हम इस देश को समृद्धि की तरफ ले जाएंगे।

अखिलेश यादव ने कही ये बात

अखिलेश यादव ने शुरुआत में त्यौहार पर कोई राजनीतिक टिप्पणी करने से इनकार किया। हालांकि उन्होंने मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के बारे में कहा कि लोग इस बार बदलाव के लिए यह चुनाव लड़ रहे हैं। मैनपुरी से उनकी पत्नी डिंपल यादव उम्मीदवार हैं, जबकि भाजपा ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह को मैनपुरी से मैदान में उतारा है।

बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने कहा, “लोग देख रहे हैं कि हमारे देश में क्या चल रहा है? कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है? हमारी बेरोजगारी का स्तर क्या है? और स्वतंत्र प्रेस कहां है? हम स्वास्थ्य और गरीबी सूचकांक में कहां खड़े हैं?” उन्होने कहा, “लोग इन मुद्दों पर मतदान करने जा रहे हैं। हमारी सीमाएं क्यूं सिकुड़ रही हैं। हमें चिंता करनी चाहिए कि अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर असुरक्षा बढ़ी है। इस देश के लोगों ने बदलाव लाने का निर्णय किया है और यह बदलाव होगा।

सभी को ईद की मुबारकबाद दी 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईद की मुबारकबाद दी और कहा कि आज ईद के मौके पर मैं अपनी तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं। ये त्योहार जहां हम एक-दूसरे के गले मिलते हैं, सेवइयां खाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा करते हैं, यही हमारे देश की खूबसूरती रही है। हम एक-दूसरे का सम्मान करें और एक-दूसरे को मोहब्बत की नजर से देखें, मैं इसी उम्मीद के साथ आप सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारकबाद देता हूं। 

इनपुट-भाषा, एएनआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement