Thursday, June 20, 2024
Advertisement

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, वैन की टक्कर लगने से 4 महिलाओं की मौत

कानपुर नगर के महाराजपुर थाना में आने वाले क्षेत्र में एक भयानक हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई है। इसके अलावा एक बच्ची घायल भी हुई है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: May 22, 2024 12:51 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर एक फ्लाईओवर आता है जिसका नाम हाथीपुर हाईवे है। इसी हाईवे के पास कल रात एक भयानक हादसा हुआ है। इस हादसे में सड़क पार कर रही 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा इलाज के दौरान एक अन्य महिला की मौत हो गई। इनके साथ में जा रही एक बच्ची अभी घायल है जिसका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने के पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। आइए आपको इस खबर की पूरी जानकारी देते हैं।

हाईवे पार कर रही महिलाओं को लगी टक्कर

कानपुर नगर के महाराजपुर थाना अंतर्गत कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर आने वाले फ्लाईओवर के पास कुछ महिलाएं सड़क को पार कर रही थी। इन महिलाओं के साथ एक बच्ची भी थी। जब ये लोग सड़क को पार कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार वैन वहां आई और उसने इन महिलाओं को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि तीन महिलाओं की तो मौके पर ही मौत हो गई। जिन महिलाओं की मौत हुई है उनकी पहचान पूनम पांडे, सरिता और ज्योति के नाम पर हुई है। वैन से टक्कर लगने के बाद घायल महिला और बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दिव्या नाम की महिला की भी मौत हो गई।

पूर्वी कानपुर के DCP ने दी यह जानकारी

इस मामले में पूर्वी कानपुर के DCP एस.के.सिंह से बातचीत की गई। उन्होंने इस घटना से जुड़ी कुछ जरूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक मारुति ईको वैन जो कानपुर से फतेहपुर की तरफ जा रही है वह अचानक नियंत्रित हो गई। वैन नियंत्रित होने के बाद इन महिलाओं से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार यात्रियों को भी कुछ मामूली चोटें आई हैं। वहीं सड़क पार कर रही तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची की हालत गंभीर रूप से बनी हुई है जिसका कानपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

(ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

PM मोदी ने संकट मोचन मंदिर में नवाया शीश, वाराणसी में बोले- पहली बार बिना मां के नामांकन किया, अब गंगा ही मेरी मां

इंग्लैंड की पुलिस क्या खाक करेगी जो हमारी UP Police ने कर दिखाया, ऐसा क्यों कहा NRI महिलाओं ने, जानें क्या था मैटर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement