Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Umesh Pal Murder: बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी की फरियाद, सीजेएम कोर्ट ने प्रयागराज पुलिस से मांगी रिपोर्ट

अर्जी में कहा गया है कि पुलिस उनके बेटे एजम और अबान को घर से उठाकर ले गई है। उसके बाद से न तो उनकी गिरफ्तारी दिखाई गई है और न ही उन्हें छोड़ा गया है। इस बाबत प्रयागराज पुलिस द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। अर्जी में शाइस्ता परवीन ने कोर्ट से अपील की थी कि वे इस मामले में दखल दे।

Reported By : Imran Laeek Written By : Avinash Rai Published on: February 28, 2023 19:50 IST
Umesh Pal Murder case Bahubali Atique Ahmed wife complaint CJM court seeks report from Prayagraj pol- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बाहुबली अतीक अहमद और उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन

उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद के कई करीबियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में बीते कल एक आरोपी की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। इस मामले में बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन द्वारा कोर्ट में आर्जी दायर कर कहा गया था कि उनके बेटों को पुलिस पकड़कर ले गई है और उनका कुछ पता नहीं है। इस मामले पर सीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अदालत ने प्रयागराज पुलिस से इस बाबत रिपोर्ट तलब करने को लेकर आदेश जारी किया है।

सीजेएम कोर्ट में सुनवाई

 
कोर्ट के आदेश के बाद प्रयागराज पुलिस ने 2 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं इस मामले पर अब अगली सुनवाई 2 मार्च को की जाएगी। बता दें कि शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दो नाबालिग बेटों को अवैध तरीके से पुलिस द्वारा हिरासत में रखने का आरोप लगाया है। अर्जी में कहा गया है कि पुलिस उनके बेटे एजम और अबान को घर से उठाकर ले गई है। उसके बाद से न तो उनकी गिरफ्तारी दिखाई गई है और न ही उन्हें छोड़ा गया है। इस बाबत प्रयागराज पुलिस द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। अर्जी में शाइस्ता परवीन ने कोर्ट से अपील की थी कि वे इस मामले में दखल दे।

एक्टिव है पुलिस प्रशासन

गौरतलब है कि शुक्रवार के दिन प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड मामले के इकलौते गवाह उमेश पाल की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी थी। वही इस बाबत प्रयागराज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम एक्टिव नजर आ रही है। इसी कड़ी में बीते कल पुलिस एनकाउंटर में हमले में शामिल कार चालक की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। गौरतलब है कि बीते दिन विधानसभा में भाषण देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वे अपराध को मिट्टी मे मिला देंगे।

ये भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड मामले पर योगी के मंत्री बोले- हाय तौबा न करें, गाड़ी पलट सकती है...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement