Monday, April 29, 2024
Advertisement

खंडहर मकान में मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, इस वजह से दोनों ने की खुदकुशी; पुलिस को अंदेशा

यूपी के बागपत जिले में युवक और युवती का शव एक खंडहर मकान से बरामद किया गया। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। पुलिस ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 14, 2024 16:47 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक कपल के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। घटना जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के सिरसली गांव की है। युवक और युवती का शव खंडहर हो चुके एक मकान से बरामद किया गया। रविवार सुबह कपल के शव बरामद किए गए। मृतक की पहचान विशाल और गुड़िया के रूप में हुई है। वहीं, इसे 'ऑनर किलिंग' का भी मामला बताने की कोशिश हुई।

खंडहर पड़े घर में लगा ली फांसी 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने अंदेशा जताया कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने खुदकुशी कर ली। बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि रविवार सुबह करीब 9:00 बजे बिनौली थानाक्षेत्र के सिरसली गांव के प्रधान ने सूचना दी कि विशाल (19 वर्ष) एवं गुड़िया (18 वर्ष) ने गांव में खंडहर पड़े एक घर में फांसी लगा ली है। 

युवक-युवती ने क्यों की आत्महत्या?

एसपी के मुताबिक, तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उसने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। विजयवर्गीय ने इस घटना को 'ऑनर किलिंग' मानने से इनकार किया और कहा कि दोनों के ही परिवार वालों ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग था। उन्होंने अंदेशा जताया कि शव देखने से भी यही मालूम हो रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है। उनका कहना था कि ऐसा लगता है कि अलग-अलग जाति के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थीं, इसलिए दोनों ने आत्महत्या कर ली। 

Bharat Jodo Nyay Yatra Live: मणिपुर के इंफाल पहुंचे राहुल गांधी, थोड़ी देर में शुरू होगी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement